पुलिया पर बैठे लोगों को ट्रक ने मारी टक्कर, 2 लोगों की हुई मौत…

  • सोनभद्र:। जिला सोनभद्र से होकर जाने वाला स्टेट हाईवे वाराणसी शक्तिनगर मार्ग किलर रोड के नाम से जाना जाता है। इसके लिए रोड पर आज फिर एक भीषण दुर्घटना घटित हो गई वाराणसी की तरफ से आ रहे एक बल्कर ट्रक ने रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के लोहरा गांव के पास पुलिया पर बैठे कई लोगों को टक्कर मार दी और अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गई। इस दुर्घटना में बल्कर ट्रक के नीचे कई लोग दब गए घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई और स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी । ग्रामीणों का आरोप है कि घटना के काफी देर बाद पुलिस पहुंची और बल्कर के नीचे से 2 शवों और 2 घायलों को निकाला । वहीं दूसरी तरफ घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी ने मौतों की पुष्टि नहीं की और बताया कि अभी रेस्क्यू चल रहा है अभी मौतों की संख्या स्पष्ट नहीं है ,हो सकता है कुछ और लोग अभी भी ट्रक के नीचे दबे हुए हों।

सोनभद्र के स्टेट हाइवे 5A वाराणसी- शक्तिनगर पर आज राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के लोहारा गांव के पास एक तेज रफ्तार बल्कर ट्रक ने पुलिया के किनारे बैठे छह-सात लोगों को टक्कर मार दी और अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गया इस दुर्घटना में कई लोगों के बल कर के नीचे दबे होने की संभावना जताई जा रही है घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गई। घटनास्थल पर सीओ एएसपी एसडीएम समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए पुलिसकर्मियों ने बल्कर को हटाने और और उसके नीचे दबे शवों की तलाश शुरू कर दी घटनास्थल पर की पुकार मच गई ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस मौके पर नहीं पहुंची और कई घंटे भी जाने के बाद भी बल्कर के नीचे दबे ग्रामीणों को नहीं निकाला गया। इससे ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उन्होंने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

वही घटनास्थल पर पहुंचे एडिशनल एसपी ओमप्रकाश सिंह ने बताया की घटना के बाद से ही रेस्क्यू ऑपरेशन लगाकर चलाया जा रहा है। बल्कर के नीचे कुछ ग्रामीण भी हो सकते हैं जिनकी तलाश की जा रही है। एसपी ने मौतों की पुष्टि नहीं की और कहा कि ऑपरेशन खत्म होने के बाद ही सही स-ही बात पता चल सकेगी। बहरहाल देर रात तक पुलिस द्वारा बल्कर के नीचे से शवों को निकालने का प्रयास किया जा रहा था। बहरहाल एक दुर्घटना में ग्रामीणों के मुताबिक 2 लोगों की मौत हो चुकी है और दो लोग गंभीर हैं जिन्हें एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया है।

रिपोर्ट:-प्रवीण पटेल….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

91 − 88 =