गाजियाबाद : पत्नी के अवैध संबंध के चलते गयी पति और बेटी की जान…

illicit relationship of wife
Ghaziabad

गाजियाबाद:। मामला जनपद गाजियाबाद थाना साहिबाबाद क्षेत्र के अन्तर्गत शहीद नगर मोहल्ले का है जहाँ पर एक घर में अब्दुल्ला नामक व्यक्ति एवं उसके पुत्री के शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई। जिसके बाद मौके पर तत्काल पुलिस ने पहुंच कर फील्ड यूनिट को बुला कर साक्ष्य एकत्रित किए।

वरिष्ठ अधिकारियों के द्वारा मौके पर पहुंच कर घटना के अनावरण के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए। SSP Ghaziabadकलानिधि नैथानी‘ के द्वारा अति शीघ्र खुलासे के लिए चार टीमों का गठन किया गया। उक्त घटना के संबंध में मृतक के पिता के तहरीर पर हत्या का अभियोग पंजीकृत किया गया, जिसमें कि पिता ने अपने रिश्तेदार सफीर s/o सगीर खान की मृतक अब्दुल्ला की पत्नी से लगातार बात करने संपर्क होने और उसी के द्वारा घटना किए जाने की आशंका जताई थी।

उक्त सफीर को हिरासत में लेकर गहन व कड़ाई से पूछताछ की गई। घटना की विवेचना और सीडीआर एनालिसिस से अभियुक्त सफीर ने उपरोक्त घटना कारित करना कबूल किया।

मृतक की पत्नी से अवैध संबंध होने के कारण मृतक इस पर आपत्ति करता था। मृतक ने अपनी पत्नी को कुछ दिन पहले लड़ झगड़ कर मायके भेज दिया था। उपरोक्त कारणों से नाराज़ होकर उसने आक्रोशित होकर इसने यह घटना कारीत की।हत्या के समय बेटी के जग जाने के कारण उसकी भी हत्या कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

76 + = 86