लखनऊ: एक हफ्ते पहले मायके से आई पत्नी को पति ने अवैध असलहे से मारी गोली,हुई मौत

लखनऊ। सूबे की राजधानी लखनऊ में एक हैरान कर देने वाली वारदात थाना ठाकुरगंज के एकता नगर से सामने आई है,जहाँ एक सिरफिरे पति ने घरेलु झगडे के चलते अपनी पत्नी को अवैध तमंचे से गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।हत्या की सुचना पाकर मौके पहुंची थाना ठाकुरगंज पुलिस ने हत्यारे पति को हत्या में इस्तेमाल तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

ठाकुरगंज के एकता नगर निवासी में सुधांशु मिश्रा हजरतगंज स्थित श्रीराम टावर में मोबाइल की दूकान में काम करता था।आज शनिवार लॉकडाउन के चलते पूरा परिवार घर था तभी किसी बात को लेकर सुधांशु मिश्रा और उसकी पत्नी दीक्षा मिश्रा का झगड़ा हो गया आवेश में आकर सुधांशु ने अपनी पत्नी के सीने में अवैध तमंचे से गोली मार दी। गोली लगने से उसकी पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। गोली चलने कि आवाज सुनकर घरवाले जब बहार आये तो उन्होंने अपनी बहु को जख्मी हालत में जमीन पर मृत अवस्था में पड़ी हुई है और उनके बेटे के हाथ में तमंचा है। मामले की सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया और वारदात को अंजाम देने वाले हथियार को कब्जे में ले लिया।

एसीपी चौक दुर्गा प्रसाद तिवारी ने वारदात के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया कि युवक दिमागी हालत ठीक नही है जिसके चलते उसका इलाज भी चल रहा है और दिमागी हालत ठीक न होने के चलते सुधांशु कि अपने काम पर भी नहीं जा रहा था। पुलिस अब यह पता करने की कोशिश कर रही है की आखिर सुधांशु के पास असलहा कहाँ से आया उसने यह असलहा अपनी पत्नी की हत्या के इरादे से खरीदा था या कोई अन्य अपराध को अंजाम देने के लिए।पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

रिपोर्ट-रत्नेश श्रीवास्तव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 + = 6