झाँसी: कोरोना संक्रमित मरीज ने कहाँ थैंक्यू,अब मैं स्वस्थ हूँ

Doctor Deepshikha Mittal
jhansi news

झाँसी। झाँसी में कोविड-19 की मरीज एवं एसोसिएट प्रोफेसर एवं अध्यक्ष मनोविज्ञान विभाग बुंदेलखंड महाविद्यालय डॉ दीपशिखा मित्तल ने कहा कि मैं मेडिकल कॉलेज टीम एवं जिला प्रशासन को धन्यवाद देना चाहती हूं । कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मैं मेडिकल कॉलेज में 17 जुलाई को एडमिट हुई तथा 25 जुलाई को वहां से डिस्चार्ज हुई।

इस बीच वहां डॉक्टर एवं नर्सिंग स्टाफ हर समय मौजूद रहे तथा समस्या आने पर उसका तुरंत निदान हुआ। भोजन एवं सफाई आदि की व्यवस्थाएं भी उत्तम थी। डॉक्टर की टीम मरीजों को बचाने का भरसक प्रयत्न कर रही है। इसके लिए मैं कोविड-19 प्रभारी डॉ सेंगर तथा जिलाधिकारी आंद्रा वामसी को धन्यवाद देना चाहती हूं साथ ही अपने सहयोगियों व इष्ट मित्रों को भी जिनकी दुआओं ने मुझे इस संकट से बाहर निकाला।

अंत में कहना चाहती हूं की बीमारी को लेकर मन में भय व्याप्त ना होने दे क्योंकि अत्यधिक डर के कारण नेगेटिव सेक्रेशंस होने लगते हैं। जिसके कारण व्यक्ति का स्ट्रेस लेवल बढ़ जाता है और ऐसी स्थिति में रोग पर काबू पाना मुश्किल हो जाता है ।अतः मनोबल बनाए रखें । तो निश्चित ही हम इस महामारी से अपने आप को बचा पाएंगे।

रिपोर्ट -मो. तौसीफ़ क़ुरैशी (झाँसी)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

− 1 = 2