झाँसी : युवक पर हुआ हमला,सूचना पर पुलिस ने बदमाशों को लिया हिरासत में…

police took the miscreants
Jhansi

झांसी:। जिले की बीएचईएल चौकी पुलिस उस समय सतर्क हुई जब चौकी इंचार्ज को सूचना प्राप्त हुई कि गणेशपुरा के पास कार सवार बदमाशों ने एक युवक के ऊपर हमला करने की कोशिश की। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक सभी लोग भाग चुके थे। पेट्रोलिंग कर पुलिस में हाईवे के पास से कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं पीड़ित ने परिवार सहित SSP कार्यालय में पहुँच गुहार लगाई कि उसे अपनी जान का खतरा है।

जान बचाकर शकरपुर पुलिस चौकी पहुंचा युवक

झाँसी बबीना थाना क्षेत्र के गणेशपुरा निवासी राघवेंद्र यादव ने रेल पुलिस को सूचना दी कि वह गणेशपुरा से आ रहा था तभी कुछ गाड़ियों से बदमाश आए और उसे घेर लिया बदमाश उसके ऊपर हमला करने की कोशिश में आए थे। मैं किसी तरह जान बचाकर शकरपुर पुलिस चौकी पहुंचा और घटना से पुलिस को अवगत कराया सूचना पाकर पुलिस चौकी इंचार्ज पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक आरोपी भाग चुके थे।

बेल चौकी ने आरोपियों को पकड़ने के लिए छानबीन की, पुलिस टीम जब हाईवे पर पहुंची तो वह एक ढाबे के पास पुलिस को 2 कार खड़ी दिखाई दी और कुछ लोग खड़े दिखाई दिए फिर घेराबंदी कर कार के पास खड़े कुछ लोगों को पकड़ लिया। पुलिस पकड़े गए लोगों को लेकर आई व युवक से पूछताछ चल रही है।

रिपोर्ट:-मो. तौसीफ़ क़ुरैशी…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

76 + = 78