सिद्धार्थनगर : सपा के पूर्व विधायक सरकार के खिलाफ आनिश्चित कालीन धरने पर

Former SP MLA on indefinite strike
Siddharthnagar

सिद्धार्थनगर:। समाजवादी पार्टी ने अब वर्तमान सरकार के खिलाफ सड़को पर दिखने लगी है।प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में सपा के पूर्व विधायक गुरुवार को देर रात आनिश्चित कालीन पर बैठ गये।पूर्व विधायक के आनिश्चित कालीन धरने पर बैठने की खबर जैसे ही पार्टी के कार्यकर्ताओं को हुई वो लोग भी रात में ही पूर्व विधायक के साथ धरने पर बैठ गए।

जिले के बाँसी विधानसभा से समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक लाल जी यादव देर रात अपने कुछ कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश सरकार की नीतियों के खिलाफ तहसील परिसर में आनिश्चित कालीन धरने पर बैठ गए है।विधायक का कहना है कि अधिकारी बेलगाम है,किसान सम्मान निधि,प्रवासी मजदूरों की समस्याओं सहित कई समस्याओं को लेकर वो धरने पर बैठे है जब तक किसी जिम्मरदार द्वारा उनकी बात सुनकर निराकरण का भरोसा नही दिया जायेगा तब तक वो अनिश्चित कालीन धरने पर बैठे रहेंगे।

सपा के पूर्व विधायक के साथ नगरपालिका बाँसी के अध्यक्ष इद्रीश पटवारी,समाजवादी पार्टी के युवा नेता अम्बिकेश श्रीवास्तव,सब्बू,धीरू यादव,सलीम सहित दर्जनों कार्यकर्ता देर रात से ही तहसील परिसर में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे है और सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी कर रहे है।आपको बताते चले कि पूरे जिले में धारा 144 लागू है ऐसे विधायक का अनिश्चितकालीन धरने पर बैठना प्रशासन के लिए बड़ी चुनौती बन सकती है।

रिपोर्ट:-कृपा शंकर भट्ट…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 + 8 =