कानपुर घर के अंदर मिला महिला का शव , हत्या की आशंका

कानपुर।बिधनू इलाके में आज सुबह मासूम पोती के साथ रह रही महिला का शव घर में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी सूचना पर पहुंची बिधनू पुलिस ने घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को देते हुए मौके पर फॉरेंसिंक व डॉग स्क्वायड टीम को बुलाते हुए घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर कार्यवाही में जुट गई है ।

जानकारी के अनुसार सेन चौकी क्षेत्र के सागरपुर केडीए कालोनी के पास रहने वाली महिला इंदु त्रिपाठी उम्र 60 वर्ष पति सतीश चंद्र अपनी 4 वर्षीय पोती मोहि के साथ रहती थी आज सुबह इंदु का शव घर के अंदर चारपाई में औंधे मुहं मिला वहीं पास में ही तकिया मिली है आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या तकिया से मुहं दबाकर की गई है वहीं महिला के शरीर पर किसी भी तरह के अन्य निशान नही मिले है मासूम पोती मोहि भी दादी की मौत से सहमी हुई है । वहीं पड़ोसियों का कहना है कि मृतका के घर का दरवाजा देर रात से ही खुला हुआ था

बताते चले मृतका इंदु अपनी पोती मोहि के साथ अकेले रहती थी वहीं मृतका के पति सतीश चंद्र अपने बड़े बेटे रजनीश के साथ टिकरिया नर्वल में रहते है वहीं छोटा बेटा हरिओम अपनी पत्नी के साथ दिल्ली में रहता है ।मोहि अपनी दादी इंदु के बिना नही रहती थी कानपुर में घर होने के चलते मोहि यहां रहकर दादी के साथ रहती और पास के ही स्कूल में पढ़ाई करती थी वहीं मोहि के पिता और माँ दिल्ली में रहते थे ।

इंदु के पास गॉव से उसका बड़ा बेटा आया करता था साथ ही कभी उसकी बेटियां भी मिलने आती थी पति सतीश एक प्राइवेट जॉब करते थे लेकिन सड़क हादसे में घायल होने के बाद हो गॉव में ही रह रहे है । 10 दिन पहले ही इंदु से उसके परिजन मिलकर गए थे कोरोना के चलते इस बीच आना जाना कम था।

मौके पर पहुंची फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम ने घटनास्थल की जांच की वहीं खोजी कुत्ता मृतका के शव के आस पास घूमने के बाद बगल में बनी टूटी हुई कालोनियों तक पहुंचा और वापस आकर बैठ गया। घटना की सूचना पर सीओ घाटमपुर रवि कुमार मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की जांच करने के बाद परिजनों व आस पास के लोगों से भी बात करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया ।

रिपोर्ट-दिवाकर श्रीवास्तव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

8 + 2 =