मां के निधन के 3 दिन बाद इरफान खान ने भी दुनिया को कहा अलविदा

irrfan khan dies
image source - google

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके इरफान खान अब हमारे बीच नहीं रहे। आज बुधवार को मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में उन्होंने अंतिम सांस ली। दरअसल इरफान खान को कोलन इन्फेक्शन की वजह से कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद मंगलवार को उनको आईसीयू में शिफ्ट किया गया। जहां पर उन्होंने आज अंतिम सांस ली।

इरफान खान की मां का शनिवार को 95 साल की उम्र में निधन हो गया था। लॉक डाउन की वजह से इरफान खान अपनी मां के अंतिम दर्शन भी नहीं कर पाए। हालांकि उन्होंने वीडियो कॉल के जरिए अपनी मां के दर्शन किए थे। परिवार जनों का कहना है कि उनकी मां की आखिरी इच्छा थी कि इरफान खान जल्द ही ठीक हो कर घर वापस आ जाए। लेकिन ऐसा हो ना सका और इरफान खान ने आज इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

जर्मनी से ज्यादा अमेरिका चीन से लेगा मुआवजा

अभिनेता इरफान खान के निधन से पूरा बॉलीवुड इस समय शोक में डूबा हुआ है। अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा कि हमारे समय के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक इरफान खान के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। भगवान इस कठिन समय में उनके परिवार को शक्ति दे। वहीं अमिताभ बच्चन ने लिखा कि अभी इरफान खान के निधन की खबर मिली है। यह सब से परेशान करने वाली और दुखद खबर है। एक अविश्वसनीय प्रतिभा, एक महान सहयोगी, सिनेमा की दुनिया के लिए एक शानदार योगदानकर्ता.. हमें बहुत जल्दी छोड़ दिया… प्रार्थना और दुआ।

इसके साथ ही इरफान खान को गायक हनी सिंह, महेश बाबू, शबाना आजमी, सोनम कपूर, कियारा आडवाणी, तापसी पन्नू, सचिन तेंदुलकर, राहुल गांधी, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, कुमार विश्वास, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित पूरे बॉलीवुड, क्रिकेट जगत और नेताओं ने श्रद्धांजलि दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 + 6 =