इस दिन Release होगी सुशांत सिंह की आखरी फिल्म Dil Bechara

dil bechara release date
image source - google । image by newsbust

अब Sushant Singh Rajput के fans का इंतज़ार ख़त्म होने वाला हैं।आपको बता दें शुक्रवार 24 जुलाई शाम 7:30 बजे OTT Platform (Disney Plus, Hotstar) पर उनकी आखिरी फिल्म “Dil Bechara” को release किया जा रहा हैं। निर्माता Mukesh Chhabra ने बताया हैं फिल्म को भारत के टाइम के अनुसार प्रसारित किया जा रहा हैं। भारत के साथ-साथ America, Britain और Canada के लोग भी इसी समय पर फिल्म को देख सकते हैं।

Sushant की फिल्म “Dil Bechara” का trailer 6 July को OTT पर रिलीज़ किया गया था। trailer Social media पर काफी ट्रेंड हो रहा था और fans ने trailer को काफी पॉजिटिव रिएक्शन दिया था। बता दें फिल्म 8 मई को बड़े परदे पर Release करने की बात कही गयी थी, लेकिन कोरोनावाइरस महामारी के चलते 25 june को फिल्म को OTT Platform पर प्रसारित करने का फैसला लिया गया। Fans लगातार फिल्म को बड़े परदे पर रिलीज़ करने की मांग कर रहे थे।

Dil Bechara Story

Sushant और Sanjana Sanghi की ये फिल्म साल 2014 में आई ‘The Fault in Our Stars‘ मूवी का remake है। ये फिल्म 2012 में आई John Green की किताब पर आधारित थी। Dil Bechara एक असाधारण प्रेम कहानी के साथ दो सामान्य लोगों Kizie (Sanjana) और Manny (Sushant) की कहानी है।

दोनों के जीवन में एक दुखद मोड़ है। दोनों एक दूसरे से काफी अलग हैं। Manny अपनी बची हुई जिंदगी को हंसी-खुशी में बिता लेना चाहता है। वही Kizie कैंसर से लड़ते हुए ज़िंदगी में जीने की आशा को खो देती हैं। वह प्रेम में रहकर एक मज़ेदार, रोमांचकारी जीवन जीने का प्रयास करते हैं। फिल्म का क्लाइमैक्स काफी इमोशनल है। क्लाइमैक्स का पता आपको अब सुशांत की फिल्म “Dil Bechara” देखने के बाद ही पता चलेगा।

Film में Sushant Singh Rajput के साथ lead रोल में actress Sanjana Sanghi हैं। उनके साथ Saif Ali Khan, Sahil Vaid, Swastika Mukherjee,Milind Gunaji, और Javed Jaffrey भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। Saif Ali Khan फिल्म में एक cameo के role में नज़र आएंगे।

क्या कहा director Mukesh Chhabra ने

फिल्म के एक पोस्टर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “सुशांत मेरी पहली फिल्म के अभिनेता ही नहीं थे, बल्कि वे मेरे प्रिय मित्र थे, “Kai Po Che!” से लेकर Dil Bechara तक हम करीब थे। उन्होंने मुझसे वादा किया था कि वह मेरी पहली फिल्म में होंगे। मेने यह कभी नहीं सोचा था कि इस Film को उनके बिना release करूँगा।

छाबड़ा ने कहा कि वह Sushant singh rajput को आशीर्वाद दे सकते हैं। उन्होंने कहा, “उनके और उनकी प्रतिभा का जश्न मनाने का इससे बेहतर तरीका नहीं हो सकता। वह हमेशा मुझ पर असीम प्यार बरसाते थे, जब मैं इस Film को बना रहा था।

जब हम Dil Bechara को Release करेंगे तो उनका प्यार हमारा मार्गदर्शन करेगा और मुझे खुशी है कि इस फिल्म को सभी के देखने के लिए उपलब्ध कराया गया है। मैं आपसे कल्पना कर सकता हूँ, जो हमें ऊपर से आशीर्वाद दे रहा हैं। आप सभी उसको प्यार दें ।”

भावुक कर देगी सुशांत की आखरी फिल्म

सुशांत की आखरी Film का एक dialogue उनके चाहने वालों को भावुक कर देगा। ये डायलॉग सुशांत की रील लाइफ को रियल लाइफ से जोड़ता है। Dil Bechara में सुशांत सिंह बोलते है की “जन्म कब लेना है और मरना कब है यह हम डिसाइड नहीं कर सकते, लेकिन कैसे जीना है वो तो हम डिसाइड कर सकते है।” निश्चित ही यह दिल को छू लेने वाला dialogue फैंस को काफी Emotional करने वाला हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

+ 31 = 37