सुल्तानपुर : पुरानी रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या….

Youth shot dead in old
Sultanpur

सुल्तानपुर:। जिले में आज सुबह बदमाशों ने पुरानी रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई जिसके बाद से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीँ सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और हत्यारों की तलाश में जुट गई है।

  • इस पूरी घटना के पीछे पुलिस की हीलाहवाली ही नजर आ रही है। क्योंकि मृतक द्वारा आरोपियों पर मुकदमा दर्ज करवाने के बाद भी कोई कार्यवाही नही हुई जिससे मनबढ़ बदमाशों ने आज हत्या जैसी बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया।
  • मामला दोस्तपुर थानाक्षेत्र के पहाड़पुर रायपट्टी गांव का, जहाँ इसी गांव के रहने वाले हरिप्रसाद जायसवाल का गांव के कुछ लोगों से विवाद हो गया था। जिस पर हरिप्रसाद की माँ कैलाशा देवी द्वारा गांव के ही रामसहाय,जयमंगल,राजमंगल, अंकित,अम्बे, अमन और पप्पू के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कराया गया था।
  • इतना ही नही होली के त्योहार के दौरान भी विवाद के चलते एक और मुकदमा दर्ज कराया गया। आरोप है कि पुलिस ने दो दो मुक़दमे दर्ज करने के बाद आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नही की। आज सुबह घर से हरिप्रसाद निकला तो इन्ही आरोपियों ने उसे दौड़ा लिया।
  • जान बचाने के लिये हरिप्रसाद एक राइस मिल में घुस गया जहाँ इन बदमाशों ने उसे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गए। हत्या के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों की माने तो कई बार घटनाओं के बावजूद पुलिस ने इन आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की।
  • वही भोर में हत्या जैसी जघन्य घटना की वारदात की जानकारी लगते ही पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। खुद पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। उन्होंने स्थानीय पुलिस फटकार लगाते हुये आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिया है।

रिपोर्ट:-बृजेश वर्मा… 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

77 + = 84