संजय कोल को पकड़ने वाली टीम को शासन से एक लाख रूपये का ईनाम

जनपद चित्रकूट में अन्तर्राज्यीय बबुली कोल गैंग के खूंखार सदस्य संजय कोल को पकड़ने वाली टीम को शासन से एक लाख रूपये का ईनाम देने की घोषणा की है। साथ ही अपर मुख्य सचिव ने खूंखार सदस्य की टीम के संजय को पकड़ने वाली टीम की पीठ थपथपाइ और उनके आगे ऐसे ही कार्य करने के लिए प्रेरित किया।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के निर्देषों के अनुपालन के क्रम में अपर मुख्य सचिव, गृह श्री अवनीष कुमार अवस्थी ने बताया कि अन्तर्राज्यीय बबुली कोल गैंग के खूंखार सदस्य एक लाख का ईनमी संजय कोल को चित्रकूट जिले में गिरफतार करने वाली टीम को उत्साहवर्धन हेतु शासन द्वारा एक लाख रूपये का ईनाम दिया जायेगा। उन्होंने बताया कि विश्व प्रसिद्ध धार्मिक व पर्यटन स्थल चित्रकूट जिले में पुलिस की एण्टी डकैती टीम को बबुली कोल गैंग के फरार सदस्य एक लाख रूपये इनामी डकैत संजय कोल पुत्र राजा निवासी टिकरिया थाना मारकुण्डी को पुलिस मुठभेढ़ में गुरसराय के जंगल से गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता प्राप्त हुई है।

संजय कोल को पकड़ने वाली टीम को शासन से एक लाख रूपये का ईनाम

अपर मुख्य सचिव, गृह ने आज यहां बताया कि प्रयागराज जोन के अपर पुलिस महानिदेशक श्री सुजीत पाण्डेय एवं पुलिस उपमहानिरीक्षक चित्रकूट धाम परिक्षेत्र श्री दीपक कुमार के निर्देशन में पुलिस अधीक्षक चित्रकूट श्री मनोज कुमार झा द्वारा बबुली कोल गैंग के फरार सदस्यों की गिरफ्तारी में 14 लोगों की गठित टीम को लगाया गया था जिसमें एक निरीक्षक, तीन उप0 निरीक्षक, दो मुख्य आरक्षी व आठ आरक्षी शामिल थे। पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार ईनामी संजय कोल के पास से 01 अदद डीबीबीएल बंदूक फैक्ट्री मेड 12 बोर, 05 अदद जिन्दा कारतूस 12 बोर, 09 अदद खोखा कारतूस 12 बोर बरामद किया गया।