लखनऊ गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसियेशन में शपथ ग्रहण समारोह

राजधानी लखनऊ में ट्रांसपोर्ट नगर स्थित लखनऊ गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसियेशन के हुए चुनाव में विजई हुए पदाधिकारियों ने शपथ ग्रहण किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में ट्रांसपोर्ट व्यवसाय से जुड़े लोग उपस्थित रहे।अध्यक्ष पद पर विजई हुए संतोष जैन ने सभी ट्रांसपोर्टरों को धन्यवाद किया और वादा किया की वो इस एसोसियेशन कि भलाई के लिए हमेशा संघर्ष करेंगे।

बातचीत के दौरान संतोष जैन ने बताया कि उन्होने अपने कार्य करने की रणनीति चुनाव के दौरान ही बना ली थी और वह उसी के अनुसार अपना कार्य करेंगे। वह ट्रांसपोर्ट नगर में आ रही समस्याओं जैसे फिटनेस, टोल नाका, आरटीओ आदि का निवारण करेंगे। साथ ही ट्रांसपोर्टरों के लिए संघर्ष करेंगे और उनका हक दिलवाने का प्रयास करेंगे।

होमगार्ड एसोसिएशन ने सीएम योगी को सौंपा ज्ञापन

साथ ही यह भी बताया कि वह इन सभी समस्याओ के लिए उन्होंने मंत्री जी और टीसी से भी बात कर ली है। इन सभी समस्याओं का निवारण होते ही पार्किंग की भी व्यवस्था लायी जाएगी। एक एक करके वह सभी समस्या को दूर करेंगे। अपने ट्रांसपोर्टरों का सहयोग पाकर वह सभी समस्याओं से भोत जल्द ही दूर करेंगे।

उन्होंने यह भी बताया है की मार्केट डाउन होने के कारण आ रही समस्याओ का भी वो निवारण करेंगे। इसके लिए वह शासन व प्रशासन से लड़ाई करेंगे।अपनी इन बातो से संतोष जैन ने ट्रांसपोर्ट नगर में लाने वाले बदलावों की जानकारी दी।