परीक्षा के लिए शहर जा रहे छात्र-छात्राएं सड़क हादसे में घायल

google

उत्तर प्रदेश के जिला प्रतापगढ़ में एक रोडवेज बस और बोलेरो की टक्कर हो गई जिसमे डीएलएड की परीक्षा देने के लिए शहर जा रहे 8 छात्र-छात्राएं व चालक घायल हो गए हैं। यह दर्दनाक हादसा गुरुवार 14 नवम्बर को प्रतापगढ़ ज़िले के लालगंज कोतवाली इलाके में जलेसरगंज से रामपुर बावली जाने वाली बाईपास रोड पर मोठिन गांव के पास हुआ है।

google

दुर्घटना में घायल हुए सभी छात्र-छात्राओं व चालक को इलाज के लिए सीएचसी लालगंज में भर्ती करवा दिया गया लेकिन डॉक्टरों ने सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। यह दुर्घटना इतनी खतरनाक थी कि बोलेरो परखच्चे उड़ गए।

दरअसल 1 छात्र और 6 छात्राएं बोलेरो से डीएलएड फाइनल सेमेस्टर का पेपर देने जा रहे थे तभी अचानक यह हादसा हो गया। हादसे के बाद स्थानीय लोग बचाओ कार्य में लग गए और फ़ौरन एंबुलेंस को फोन कर दिया, लेकिन एंबुलेंस के आने में देर होने पर घायलों की हालत गंभीर देख कर लोगों ने प्राइवेट साधन के द्वारा घायलों को सीएचसी लालगंज पहुंचा दिया। घायलों में दो लोगों की हालत फिलहाल नाज़ुक बनी हुई है।

देवरिया सड़क हादसे में दो चचेरे भाइयों सहित तीन की मौत

इलाके के ग्रामीणों का कहना है कि उन लोगों ने आधे घंटे एंबुलेंस का इंतज़ार किया और लालगंज थाने में इस हादसे की सुचना दी लेकिन इसके बावजूद उनको किसी तरह की मदद नही मिल पायी।