परेड कर पुलिस अधीक्षक ने पुलिसकर्मियों को दिया ज़रूरी निर्देश

कासगंज के पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने शुक्रवार को पुलिस लाइन का निरीक्षण किया और परेड का भी आयोजन किया। पुलिस अधीक्षक ने सभी कर्मियों की परेड की टोलियों का निरीक्षण तथा टर्न आउट की जांच किया और उनको उच्च कोटि का टर्न आउट रखने के लिए ज़रूरी निर्देश दिए।

परेड के बाद सभी कर्मचारियों की ड्रिल करायी गयी। इस परेड में कई थानों के प्रभारी निरीक्षक और पुलिसकर्मी आये हुए थे जिन्हे निर्देशित करते हुए कहा गया कि वह अपने सरकारी वाहनों मे सदैव बाडी प्रोटेक्टर, हेलमेट तथा एंटी राईट उपकरण आदि का रखना सुनिश्चित करें, इससे किसी भी स्थिति में समय से उनका इस्तेमाल किया जा सके। पुलिस अधीक्षक ने वहा पर मौजूद डायल 100 की गाड़ियों की जांच किया और उनमे भी हूटर सायरन, एंटी राइट उपकरणों को दुरुस्त रखने के लिए कहा।

परेड के पश्चात पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने पुलिस लाइन के परिसर का निरीक्षण किया और पुलिस लाइन की मैस, प्रतिसार निरीक्षक कार्यालय, परिवहन शाखा, क्वार्टर गार्ड, गणना, कैंटीन वगैरह की बारीकी से जांच किया। पुलिस लाइन का निरीक्षण करने के बाद पुलिस अधीक्षक ने वहां पर मौजूद सभी को आवश्यक निर्देश दिया। इस दौरान क्षेत्राधिकारी लाइन / पटियाली, प्रतिसार निरीक्षक पुलिस लाइन तथा अन्य पुलिसकर्मियों ने शिरकत किया।