सुरक्षा आयुक्त ने पुलिसकर्मियों को अपराध करने वाले गिरोह पर सख्त नजर रखने के दिए निर्देश

उत्तर प्रदेश के सहायक सुरक्षा आयुक्त ने आरपीएफ व जीआरपी पुलिस कर्मियों को अपराध करने वाले गिरोह पर सख्त नजर रखने को लिए कड़े निर्देश दिए और सभी बाजारों में कड़ी पुलिस सुरक्षा तैनात करने को कहा। इसके साथ ही उन्होंने कहा की यदि किसी बाजार या दुकान के पास कोई संदिग्ध यक्ति बीना किसी वजह से खड़ा दिखाई दे तो उससे पूछताछ कर सख्त कार्यवाही करने को कहा। उन्होंने रेलवे स्टेशन पर कड़ी पुलिस सुरक्षा तैनात करने को कहा।

बता दे की दिवाली व छठ पूजा को लेकर राजकीय रेलवे पुलिस व रेलवे सुरक्षा बल की पुलिस ने एक बैठक कर यात्रियों की सहायता के लिए तैयारियां पूरी कर ली है। बैठक के दौरान उन्होंने जहर खुरानी करने वाले गिरोह व चोरियां करने वाले गिरोह पर सख्त नजर रखने को पुलिसकर्मियों को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा की किसी भी यात्री को किसी भी प्रकार की कोई भी समस्या होती है तो उसकी बात सुनकर उसका निवारण जल्द से जल्द होना चाहिए।

अवैध शराब की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करने वाली टीम को दिया गया इनाम

बता दें की आज प्रधान मुख्य सुरक्षा आयुक्त रेलवे सुरक्षा बल गोरखपुर, वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त रेलवे सुरक्षा बल लखनऊ, पुलिस अधीक्षक रेलवे गोरखपुर, सहायक सुरक्षा आयुक्त गोंडा के दिशा निर्देशन पर आने वाली दिवाली एवं छठ पर्व पर सुरक्षा दृष्टि के मद्देनजर स्टेशन सुपरवाइजर आरपीएफ जीआरपी की सुरक्षा बिंदुओं पर संबंध में समन्वय बैठक संपन्न की गई। ये बैठक सहायक सुरक्षा आयुक्त गोंडा महोदय द्वारा की गई, दिवाली छठ अलर्टनेस नाम से वॉट्सएप ग्रुप भी बनाया गया है।