‘यूपी 100’ का स्कूली बच्चो ने किया शुक्रिया

उत्तर प्रदेश में अब पुलिस अपने काम को लेकर बहुत तत्पर रहती है। यही कारण है की लोग अब बाहर आने जाने से और अकेले निकलने में नहीं डरते है। क्योंकि वे जानते है की हमारी सुरक्षा के लिए पुलिस अब हर जगह उपस्थित रहती है। दरअसल लखनऊ के गोमतीनगर में पुलिस का यह कार्य पुलिस की तत्परता और उनके कार्य के प्रति उनकी निष्ठा को जाहिर करता है।

पुलिस के इस कार्य से खुश हुए बच्चे

लखनऊ के गोमतीनगर के जनेश्वर मिश्र पार्क के पास की यह घटना है जहाँ पर एक महिला बच्चो को लेकर स्कूल से लौट रही थी। लेकिन अचानक से उसकी कार रास्ते में खराब हो गयी। बेचारी महिला घबरा गयी थी क्योकि उसकी कार एक सुनसान इलाके में खराब हुई थी। इस घटना की जानकारी मिलते ही वहां पर उपस्थित पुलिस prv 507 से उनके मदद के लिए पहुंची।

पुलिस ने महिला का खोया हुआ बैग किया बरामद

मदद के लिए पहुंची prv में कमांडर सुरेंद्र दुबे, महिला कांस्टेबल रजनी पाल और चालक सुधीर शाह मौजूद थे जिन्होंने कार के लिए मैकेनिक बुलवाकर कार को ठीक कराया।

आपको बतां दें कि सीमा नाम कि महिला जो कि दिलकुशा गार्डन कि निवासी है यह अपने बच्चो को गोमतीनगर स्थित सीएमएस स्कूल से लेकर आ रही थी। इनके साथ आ रहे बच्चो ने उनकी मदद के लिए अचानक पहुंची पुलिस को देख बोला -थैंक्स यूपी 100