पीआरडी जवान की आकस्मिक मृत्यु पर पुलिस और प्रशासन ने उठाया सराहनीय कदम

कोतवाली मोहम्मदी के रहरिया चौकी पर तैनात पीआरडी जवान, गोला गोकर्ण नाथ के निवासी प्रमोद कुमार की एक हफ्ता पूर्व मृत्यु हो गई थी। जिसमें चौकी इंचार्ज मनीष पाठक ने अंतिम संस्कार से लेकर सभी तरह की आर्थिक सहायता भी परिवार को प्रदान की थी।

जब इसकी जानकारी पुलिस उपाधीक्षक और उप जिलाधिकारी को हुई तो उन्होंने भी मानवता दिखाते हुए आज स्वर्गीय प्रमोद कुमार की पत्नी सनाता देवी को बुलाकर अपने कार्यालय में उप जिलाधिकारी स्वाति शुक्ला ने तहसील परिवार की ओर से 5000 रुपये और पुलिस उपाधीक्षक श्रेष्ठा ठाकुर ने पुलिस परिवार की ओर से 12,000 रुपये की आर्थिक सहायता दी। इस मौके पर चौकी इंचार्ज मनीष पाठक भी मौजूद रहे।

अयोध्या में धारा 144 लागू, फैसले को लेकर पुलिस चौकन्ना

पुलिस और प्रशासन ने उठाया सराहनीय कदम 

मृतक प्रमोद कुमार के तीन बच्चे हैं जिनमें सबसे छोटी बेटी 1 साल ,बड़ी बेटी 12 साल और बेटा 14 साल का है। उप जिला अधिकारी ने बताया कि गोला उप जिलाधिकारी से वार्ता करके प्रमोद कुमार की पत्नी के नाम जमीन का पट्टा दिलाने का प्रयास किया जाएगा। वही पोषाहार की व्यवस्था मोहम्मदी और गोला से भी की जा रही है जो इनकी पत्नी को आज ही प्रदान की जाएगी। इस सहायता से आम जनमानस ने पुलिस और प्रशासन की सराहना की वही पीड़ित परिवार के आंसू पोछने का भी काम किया है।