चौकी प्रभारी संजय कुमार त्यागी ने खुद संभाला रोहाना कस्बे का मोर्चा

मुजफ्फरनगर के एसएसपी अभिषेक यादव की सुरक्षा व्यवस्था में उपस्थित शहर के कोतवाली क्षेत्र के रोहाना चौकी प्रभारी संजय कुमार त्यागी ने खुद रोहाना कस्बे का मोर्चा संभाला। बता दे की रोहाना क्षेत्र में एक अधूरा पड़े पुल के निर्माण से लोगों को काफी दिक्कते आने जाने में रहती थी। आये दिन कोई न कोई हादसा होता रहता था और आये दिन जाम भी लगा रहता था। लेकिन जब से रोहाना चौकी प्रभारी संजय कुमार त्यागी ने यहाँ की देखभाल करनी शुरू की है। तब से लोगों में खुशी की लहर दौड़ रही है।

बता दे की अधूरे पड़े पुल की वजह से रोज एक साइड सभी ट्रैफिक चलने से पूरी रोड पर जाम लगा रहता था। लोगो को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। लेकिन जब से रोहाना चौकी प्रभारी संजय कुमार त्यागी ने खुद ये कार्यभार संभाला है। तब से वे स्वयं रोड पर खड़े होकर ट्रैफिक को नियमानुसार चलाते है। जिससे शांति से ट्रैफिक निकले और कोई भी जाम की स्थिति न हो। वहां के व्यापारियों का कहना है कि जब से रोहाना चौकी प्रभारी आए हैं क्षेत्र में काफी शांति बनी हुई है।

त्यौहारों पर शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए प्रभारी निरीक्षक ने की बैठक

बता दे की एक बुजुर्ग को रोड क्रॉस कराने के लिए खुद चौकी प्रभारी संजय कुमार त्यागी ने बुजुर्ग का हाथ पकड़कर रोड क्रॉस कराया बुजुर्ग ने संजय कुमार त्यागी को आशीर्वाद दिया और लंबी आयु की कामना करते हुए कहा कि जीवन में आप बहुत तरक्की करोगे। इसलिए बुजुर्ग की सेवा करके उन्होंने मानवता का धर्म निभाया।

रोहाना क्षेत्र ये चर्चा का बहुत बड़ा विषय है की रोहाना चौकी प्रभारी संजय कुमार त्यागी ने अपनी पूरी टीम रोहाना क्षेत्र की शांति व्यवस्था के लिए लगा रखी है। रोहाना क्षेत्र में जब से चौकी प्रभारी संजय कुमार त्यागी आए हैं क्षेत्र में कोई भी दंगा फसाद नहीं है। इसलिए व्यापारी शांतिपूर्वक अपनी दुकानें लगते है। सभी दुकानदारों ने चौकी प्रभारी का धन्यवाद किया। चौकी प्रभारी टीम संजय कुमार त्यागी साथ शांति व्यवस्था कार्य में सहायक गौतम दरोगा, शुभ नीस चौधरी हेड कांस्टेबल ,सतीश कुमार, सुनील शर्मा आदि सहायक कांस्टेबल मौजूद रहे।