सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद निर्मोही अखाड़ा ने की बैठक    

Nirmohi akhara SC

अयोध्या रामजन्मभूमि व बाबरी मस्जिद विवाद को लेकर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद निर्मोही अखाड़ा परिसर में एक बड़ी बैठक की गई इस बैठक को निर्मोही अखाड़ा ने आयोजित किया था। इस बैठक में देश भर के निर्मोही अखाड़ा के सरपंच महंत और संत शामिल हुए। इस बैठक में निर्मोही अखाड़ा ने सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से संतुष्टी जताते हुए कहा है की उसके द्वारा सुप्रीम कोर्ट में कोई रिव्यू पिटिशन दाखिल नहीं की जायेगी।

जल्द ही प्रधानमंत्री से करेंगे मुलाकात –

सुप्रीम कोर्ट के फैसले से संतुष्टी जताने के बाद निर्मोही अखाड़ा ने ये तय किया की वह जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करके केंद्र सरकार से ये चर्चा करेगा की सुप्रीम कोर्ट द्वारा निर्देशित राम मंदिर ट्रस्ट में उसकी क्या भूमिका रहेगी।

यह बैठक निर्मोही अखाड़ा के महंत दिनेन्द्र दास की अध्यक्षता में चली। हालंकि इसे पहले ये सुनने में आ रहा था की निर्मोही अखाड़ा रिव्यूपिटीशन दाखिल कर सकता है लेकिन अब इसकी आशंका तब ख़तम हो गयी जब निर्मोही आखाड़ा ने खुद इस बैठक में निर्णय लिया की वह सुप्रीम कोर्ट के फैसले से संतुष्ट है और फैसले के खिलाफ कोई रिव्यू पिटिशन दाखिल नहीं करेगा।आपको बता दें की इस बैठक में निर्मोही अखाड़ा के सरपंच समेत देशभर के महंत शामिल हुए और सभी ने अपनी सर्वसम्मति से फैसला लिया।

अयोध्या पर फैसले के बाद हो रही AIMPLB की पहली प्रेसवार्ता