सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर लोगों से मायावती की अपील

google

अयोध्या मांमले को लेकर सुप्रीम कोर्ट का फैसला किसी भी समय आ सकता है। कोर्ट के फैसले से पहले बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने लोगो से हर हाल में कोर्ट के फैसले का सम्मान करने की अपील किया है।

मायावती का ट्वीट वार बरकरार, केंद्र व राज्य सरकार को दी सलाह

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा है कि “अयोध्या प्रकरण के सम्बंध में मा सुप्रीम कोर्ट का फैसला आजकल में ही आने की संभावना है जिसको लेकर जनमानस में बेचैनी व विभिन्न आशंकायें स्वाभाविक हैं। ऐसे में समस्त देशवासियों से विशेष अपील है कि वे कोर्ट के फैसले का हर हाल में सम्मान करें यही देशहित व जनहित में सर्वोत्तम उपाय है”।

मायावती ने एक अन्य ट्वीट में केन्द्र तथा राज्य सरकार से कहा कि “साथ ही, सत्ताधारी पार्टी व केन्द्र एवं राज्य सरकारों की भी यह संवैधानिक व कानूनी जिम्मेदारी बनती है कि वे इस खास मौके पर लोगों के जानमाल व मज़हब के सुरक्षा की हर प्रकार की गारण्टी सुनिश्चित करें और सामान्य जनजीवन को प्रभावित न होने दें”।

हालांकि 8 नवम्बर को नोटबंदी की तीसरी सालगिरह के मौके पर उन्होंने केंद्र सरकार को घेरते हुए ट्वीट किया कि “बीजेपी की केन्द्र सरकार द्वारा बिना पूरी तैयारी के जल्दबाजी व अपरिपक्व तरीके से किये गये नोटबन्दी का दुष्परिणाम पिछले 3 वर्षों में विभिन्न रूपों में जनता के सामने लगातार आ रहा है बल्कि देश में बड़ती बेरोजगारी व बिगडत़ी आर्थिक स्थिति इसी का मुख्य कारण है जिसपर जनता की पैनी नजर है”।