अदालत के फैसले को मानकर शांति व्यवस्था बनाये रखे-कलानिधि नैथानी

image suorce-google

उत्तर प्रदेश की राजधानी के पुराने लखनऊ में सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था को लेकर एसएसपी कलानिधि नैथानी के आदेशों का पालन करते हुए। बाज़ार खाला में लगातार नुक्कड़ सभाओ का सिलसिला जारी है।बता दें की सीओ बाज़ार खाला अनिल कुमार के दिशा निर्देश पर इंस्पेक्टर विजयेंद्र सिंह ने लगातार गलियों मुहल्लों में आधा दर्जन से अधिक नुक्कड़ सभाये का गठन करते हुए। सभा में आये सभी लोगो से आपसी सौहार्द बनाये रखने की अपील की है।

बता दे की उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने अयोध्या मामले को लेकर आने वाले फैसले के मद्देनजर राजधानी में कानून व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए विशेष सेल का गठन किया है।बता दे की यह सेल पूरी राजधानी में निगरानी रखेगा। साथ ही किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए मौके पर पहुंचेगी।यह सेल किसी भी अप्रिय घटना से निपटने व कानून व्यवस्था व शांति सुरक्षा के लिए बनाया गया है।

कनक कार सेल्स चोरी का लखनऊ पुलिस के खुलासे से व्यपारमंडल खुश

सीओ अनिल कुमार ने बताया की अयोध्या के विवादित मामले पर संभावित फैसले को लेकर खास तौर पर इस सभा में बातचीत की गई। उन्होंने कहा की हमने एसएसपी कलानिधि नैथानी के आदेशों का पालन करते हुए नुक्कड़ सभा का आयोजन किया है। जिसके द्वारा हमने सभी से आपसी भाईचारा और शांति ,सुरक्षा व्यवस्था पर बनाये रखने की अपील की है। उन्होंने बताया की पुलिस के साथ ही क्षेत्र के संभ्रांत लोगों ने शिरकत कर नुक्कड़ सभा मे अदालत के फैसले को मानकर शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की है।