कमलेश तिवारी के परिवार ने अंतिम संस्कार करने से किया मना

कमलेश तिवारी की हत्या के बाद अब उनके परिवार का आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है। उनकी पत्नी का कहना है की वे जब तक मुख्यमंत्री योगी से नहीं मिलेगी तब तक वे कमलेश तिवारी के शव का अंतिम संस्कार नहीं करेगी। हिन्दूवादी नेता कमलेश तिवारी का शव कल जबरदस्ती प्रशासन के द्वारा उनके पैतृक निवास महमूदाबाद में भेजने के बाद आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बुलाने पर परिवार अड़ा है। कहा की जब मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात हो जाएगी। तब ही कमलेश तिवारी का दाहसंसकार किया जायेगा। उनके घर के पास मौके पर भारी पुलिस बल मीडिया का जमावड़ा लगा हुआ है।

कमलेश तिवारी के बेटे सत्यम तिवारी का बयान

कमलेश तिवारी के बेटे सत्यम तिवारी ने कहा की हमको नहीं पता की जिन लोगो को पकड़ा है। उन्ही लोगो ने मेरे पाप की हत्या की है या उन्हें किसी साजिश के तहत फसाया जा रहा है। उनके बेटे ने कहा की जिन लोगो को पकड़ा अगर वही मेरे पाप के हत्यारे है तो उनके जो वीडियो है उस वीडियो की जाँच की जाये और वीडियो से गुनहगारों के चेहरे मिलाये जाये। जिससे यह जानने में आसानी हो की असली गुनहगार वही लोग है या उनको किसी साजिश से फसाया जा रहा है। सत्यम ने कहा हम लोगो ने जो रिपोर्ट दर्ज करवाई थी की एआई की जाँच करवाई जाये अगर उससे पता चलता है की वही दोषी है तो वही लोग है। कमलेश तिवारी के बेटे ने ये भी कहा की हमको प्रशासन पर कोई भरोसा नहीं है।

कमलेश की माँ ने भाजपा नेता शिव कुमार गुप्ता को हत्या करने का लगाया आरोप

कमलेश तिवारी की माँ ने भारतीय जनता पार्टी के नेता शिव कुमार गुप्ता पर कमलेश तिवारी की हत्या करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा की वह इस रजिश में बहुत दिन से था। जब उसकी नहीं चली तो मेरे बेटे की हत्या करवा दी गई। वही कमलेश तिवारी की माँ द्वारा शिव कुमार गुप्ता पर लगाए गए आरोप के मामले में उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह ने कहा है कि कमलेश तिवारी की हत्या में उनकी पत्नी की ओर से कल लिखाई गई रिपोर्ट में नामजद बिजनौर के मौलाना अनवारूल हक़ एवं दूसरे नामजद मुफ्ती नसीम काजमी को भी देर रात बिजनौर से हिरासत में लिया गया है। उनसे भी पूछताछ हो रही है। पुलिस सभी पहलुओं पर गंभीरता से जांच कर रही है। डीजीपी से जब पूछा गया कि कमलेश तिवारी के परिवार वाले एक भाजपा नेता पर हत्या कराने का आरोप लगा रहे हैं। तो उन्होने ये कहकर पल्ला झाड़ लिया कि उन्हे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

पहले से ही आईएसआईएस के निशाने पर थे कमलेश

कमलेश तिवारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा

कमलेश तिवारी की लाश की पोस्मार्टम रिपार्ट आ गई है। रिपोर्ट मुताबिक पता चला है की कमलेश तिवारी की हत्या किसी धारदार वस्तु से बेरहमी से की गई है। रिपोर्ट में बताया गया है की सीने,जबड़े,पीठ पर चाकुओं से वार करने के बाद गला रेता कर हत्या की गई है। बताया जा रहा है की चेहरे पर भी एक गोली मारी गई है। इतना ही नहीं सिर के पीछे हिस्से में 32 बोर की गोली फंसी मिली है।