त्यौहारों पर शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए प्रभारी निरीक्षक ने की बैठक

police peace meeting

पुलिस सुरक्षा स्थापित करने और शांति व्यवस्था को बनाए रखने के लिए के लिए सीओ हरियावां एवं थाना प्रभारी निरीक्षक ने बैठक की। क्षेत्र में कड़ी सुरक्षा शांति व्यवस्था को बनाए रखने के लिए सोमवार के दिन थाना टड़ियावां परिसर में सीओ हरियावां नागेश मिश्रा एवं टड़ियावां थाना प्रभारी निरीक्षक सुभाष चंद्र सरोज के द्वारा थाना क्षेत्र के गणमान्य व डिजिटल वालिंटियर व्यक्तियों के साथ बैठक की गयी।

बैठक के दौरान थाना प्रभारी सुभाष चंद्र सरोज ने बैठक में मौजूद लोगों से आने वाले त्योहारों पर शांति व्यवस्था बनाये रखने एवं भ्रामिक अफवाहों से बचने की अपील की एवं समाज में अराजकतत्वों द्वारा अफवाह फैलाने पर तुरंत सूचना देने को कहा। उन्होंने कहा की यदि कोई भी व्यक्ति किसी भी तरह की अफवाह फैलता है या आने वाले त्यौहार में किसी भी तरह के झगड़े लगाई या दंगे की खबर आती है तो तुंरत उसकी सुचना पुलिस को देने के कहा है।

इस बैठक के दौरान सीओ ने राजधानी में हिन्दू नेता कमलेश तिवारी की हत्या एवं आयोध्या मामले में कोर्ट का फैसले में अराजकतत्वों द्वारा अफवाह फैलाने पर मौजूद लोगों से पुलिस को तुरंत सूचना देने को कहा। मंदिर व मस्जिद के पुजारियों से जल्द ही अपनी अपनी मंदिर, मस्जिद में सीसी टीवी कैमरा लगवाने को कहा जिससे कोई भी हादसा होने पर अपराधी को आसानी से पकड़ा जा सकें।

इस बैठक के दौरान मौके पर एस आई इरशाद अली,इंस्पेक्टर क्राइम राजेश कुमार, अवधराज यादव,चौकी प्रभारी गोपामाऊ,डॉ अनुज गुप्ता,पुर्व चैयरमैन गोपामाऊ हाजी वली मोहम्मद,अज़ीम मंसूरी एवं थाने के समस्त पुलिस कर्मी,सभी डिजिटल वालिंटियर मौजूद रहें। सभी पुलिस कर्मियों से आने वाले त्यौहार में शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की। उन्होंने कहा यदि कोई भी व्यक्ति कानून के नियमो को तोड़ता है तो उसके खिलाफ तुरंत कार्यवाही होनी चाहिए।