अखिलेश यादव ने सरकार पर साधा निशाना, बोले-सब जानते है कि हत्या हुई है

Akhilesh tightened government
google
  • क्या पुलिस ने एपल में काम करने वाले विवेक तिवारी को नहीं मारा
  • बेटी को जेल भेज दिया और तेल मालिश वाले के साथ खड़ी है। 

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बयान देते हुए कहा कि आज देश में जो चुनौतियां हैं वो जय प्रकाश के समय में भी थीं। देश में खुशहाली तभी हो सकती है जब लोग जय प्रकाश के सिद्धांतों पर चलेंगे। आज देश में महंगाई बढ़ती जा रही है। भारतीय जनता पार्टी ने पहले हमारे मंत्रियों को बालू खनन माफिया कहा लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि सरकार के लोग उस बयान से बच रहे हैं।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पुष्पेंद्र वाले मामले पर कहा कि सभी जानते हैं कि हत्या हुई है अगर पुष्पेंद्र को न्याय मिल जाएगा तो लगता है पुलिस पर से भरोसा उठ जाएगा। अखिलेश यादव ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसा कौन सा अपराधी था जो सबसे ऊँची कुर्सी पर बैठ गया है।

अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर बोला हमला

उन्होंने आगे कहा कि कोई ऐसा मुख्यमंत्री बैठा है जो मुकदमा वापस ले ले। अखिलेश यादव ने चिन्मयानंद वाले मामले पर कहा कि बेटी को जेल भेज दिया और तेल मालिश वाले के साथ सरकार खड़ी है। उन्होंने आगे कहा कि क्या पुलिस ने एपल में काम करने वाले विवेक तिवारी को नहीं मारा? चीन के राष्ट्रपति भारत दौरे पर आये हुए हैं जिसे लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि दिवाली आ रही है और पटाखे चीन से आ गए हैं सरकार बताए कि यह आएगी या नहीं आएगी।