मथुरा में एसएसपी ऑफिस के सामने तमाशा, फूँक दी कार

उत्तर प्रदेश के मथुरा में बुधवार की शाम को एसएसपी ऑफिस के सामने एक महिला और पुरुष ने तमाशा खड़ा कर दिया। इन दोनों ने पुलिस और जनता में दहशत फैलाने के लिए गोलियां चलाईं तथा अपनी कार में आग भी लगा दी जिससे अफरा तफरी मच गई। महिला के साथ उसके तीन बच्चे भी थे और ये लोग सरकार तथा प्रशासन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे थे। इस घटना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। वाहनों का आवागमन बंद हो गया और लोग अपनी अपनी दुकाने बंद करके भाग गए।

बुधवार शाम को करीब 4:45 बजे सिविल लाइन चौकी के सामने एक कार आकर रुकी जिसमे से ये लोग उतरे थे। युवक सड़क पर घूम घूम कर परेशानी बता रहा था लेकिन उसकी बातें समझ में नहीं आ रही थीं। पुलिस ने अधिवक्ताओं के सहयोग से लगभग पौन घंटे के बाद इन लोगों को पकड़ लिया। कानून हाथ में लेने तथा लोगों में खौफ फैलाने के आरोप में इन लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

हेमा मालिनी के प्रोग्राम मे बीजेपी कार्यकर्ता ने किया हंगामा

पूछताछ में महिला ने बताया कि उसकी शादी को 10-11 साल हो चुके हैं। उसका पति प्रापर्टी में काम करता है। इसी दौरान महिला को शुभम चौधरी से प्रेम हो गया और इन दोनों ने शादी का फैसला किया था। पति को इस बात का पता चल गया।

शुभम और इस महिला ने मिलकर प्लान बनाया था जिसके तहत यह हाई वोल्टेज ड्रामा किया गया। इन लोगों ने फेमस होने के लिए ऐसा किया ताकि शुभम एक बड़ा आदमी बन सके। आरोपी शुभम ने बताया कि इस ड्रामे से नेशनल न्यूज़ बनेगी जिससे सभी मंत्री, अधिकारी और मीडिया के लोग उससे मिलने आएंगे और वह बड़ा आदमी बन जाएगा।