अमेठी-डीएम प्रशांत फिर से विवाद में, PCS ट्रेनी से की बदसलूकी

DM Prashant misbehaving

अमेठी जिलाधिकारी प्रशांत शर्मा का नाता विवादों से छूट ही नहीं रह है, एक बार फिर से वह अपनी गलतियों के कारण विवादों में हैं। अबकी बार तो उन्होंने जनता तक को नहीं छोड़ा, आपको बता दें की इस बार अमेठी के विवादित डीएम प्रशांत शर्मा एक पीसीएस ट्रेनी का कॉलर पकड़ लिया और उससे बदसलूकी की। इतना ही नहीं डीएम ने बदसलूकी के बाद वहां की जनता तक को नहीं बक्शा और जनता को भी धमकी दे डाली।

किस बात को लेकर किया विवाद –

दरअसल, शहर के विशुनदासपुर वार्ड के रहने वाले विजय कुमार सिंह उर्फ सोनू की मंगलवार सरेशाम हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसको लेकर उनके भाई गौरव सिंह उर्फ़ बादल जो की PCS ट्रेनी हैं वह अपने परिजनों समेत विरोध प्रदर्शन पर उतर आये। जिसके बाद डीएम प्रशांत शर्मा धरना ख़त्म कराने भारी फ़ोर्स के साथ वहां पहुंचे और मृतक के भाई से बदसलूकी करते हुए उसका कॉलर पकड़ कर घसीटने लगे और भीड़ तक ले गए। इतना ही नहीं उनका दिल जब इससे भी नहीं भरा तब उन्होंने जनता के विरोध करने पर जनता को भी धमका डाला और कहने लगे की वह मर्डर नहीं रोक सकते।

पहले भी विवाद में रहे हैं डीएम प्रशांत –

कुछ दिन पहले की बात है हाल ही में प्रशांत शर्मा ने हाई कोर्ट के जज से भी बेतुके लिहाज में बात की थी जिससे बाद से नाराज़ जज ने डीएम प्रशांत शर्मा को हिरासत में भी रखवाया था।

इसके अतिरिक्त बात की जाए तो इलाहाबाद कोर्ट की लखनऊ खंडपीठ ने अवमानना मामले को लेकर डीएम प्रशांत शर्मा को कड़ी फटकार भी लगा चुकी है हालांकि फिर लिखित माफ़ी मांगने पर ही कोर्ट ने उन्हें राहत दी।