कमलेश तिवारी के परिजनों से कल मिलेंगे मुख्यमंत्री

  • कमलेश हत्याकांड पर वकीलों ने भी किया विरोध प्रदर्शन, फूंका पुतला
  • कमलेश के परिवार वालों की 9 शर्तों को प्रशासन ने कर दिया पूरा
  • हत्यारों को बिलकुल भी बख्शा नहीं जाएगा : स्वतंत्र देव् सिंह

उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ कमलेश के परिजनों से रविवार को मिलेंगे। कमलेश के परिवार वालों की 9 शर्तों को प्रशासन ने पूरा कर दिया है जिसके बाद कमलेश तिवारी का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव रवाना हो गया है।

वहीँ कमलेश तिवारी की हत्या को लेकर अधिवक्ताओं में आक्रोश दिखाई दे रहा है। इन अधिवक्ताओं ने कलेक्ट्रेट चौराहे पर आतंकवाद का पुतला फूंका और परिवार को रिहाइश तथा 50 लाख के मुआवजा देने की मांग किया। अधिवक्ताओं ने प्रशासन को अल्टीमेटम देते हुए 48 घंटे में मांगें पूरी करने को कहा है इसके बाद ये लोग मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेंगे। अधिवक्ताओं ने मुख्य आरोपी को पकड़ने की भी मांग किया है, और एडीएम तथा चौक के सीओ दुर्गा प्रसाद तिवारी को अपनी मांगों का एक ज्ञापन सौंपा है। इसके अलावा कमलेश हत्याकांड पर वकीलों ने भी विरोध प्रदर्शन किया और पुतला फूंका।

कमलेश हत्याकांड में शामिल दो लोगों के नामों का हुआ खुलासा

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव् सिंह का भी एक बयान जारी हुआ है। रसूलाबाद में स्वतंत्र देव् सिंह की एक रैली हो रही थी जिसमे मीडिया ने कमलेश तिवारी पर उनसे प्रश्न पूछे। मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा है कि हत्यारों को बिलकुल भी बख्शा नहीं जाएगा और जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उस पर सख्त कार्यवाही की जाएगी।