कैंट उमीदवार दिलप्रीत सिंह पहुंचे नामांकन भरने

लखनऊ कैंट से उमीदवार दिलप्रीत सिंह उपचुनावों के लिए नामांकन भरने बृहस्पतिवार को जन समूह के साथ रोड शो करते हुए पहुंचे । जिसमे उनके साथ नामंकन में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवरी ,अजय कुमार लल्लू,आराधना मिश्रा,पूर्व सांसद राजेश मिश्रा यूपी कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता अशोक सिंह,वीरेंद्र मदान ,ममता,सचिन रावत सहित कांग्रेसी के वरिष्ठ नेता नसीब पठान भी शामिल हुए।

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने बोला सरकार पर हमला

इस रोड शो में हजारो की संख्या में लोग आये हुए थे और कांग्रेस के नेता प्रमोद तिवारी ने जनसभा को सम्बोधित किया। प्रमोद तिवारी ने कहा की कैंट की जनता का सदैव ऐतिहासिक फैसला रहा है। कैंट की जनता अपना आशीर्वाद कांग्रेस प्रत्याशी को देने जा रही है । बीजेपी पर हमला करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा की प्रदेश व देश मे जो सरकार है उसे समाज को तोड़ने की राजनीति करती है। कैंट में आज भी विकास की जरूरत है। यहां बीजेपी ने कोई विकास कार्य नही किया है और आम आदमी महंगाई से परेशान है। कानून व्यवस्था इस तरह की हो गयी है की आम आदमी घर से निकलने से पहले कई बार सोचता लगा है।

कांग्रेस की अनुशासन समिति से विनोद चौधरी का इस्तीफा

आगे कांग्रेस के नेता प्रमोद तिवारी ने कहा की बहन बेटियां सुरक्षित नही है। सरकार मदमस्त हो चुकी है अब बदलाव का समय आ गया है। जिसकी शुरुवात लखनऊ के कैंट की जनता करने जा रही है। जनता ने मन बना लिया है कि इस बार कांग्रेस को मौका देगी नवजवान उम्मीदवार दिलप्रीत सिंह ही कैंट की जनता के दिलो में प्रीत लाएंगे।

जनसभा को संबोधन के बाद काफिला कचहरी के लिए रवाना हुवा इस दौरान विधायक मोना मिश्रा,अशोक सिंह हनुमान त्रिपाठी,राजेश मिश्रा सचिन रावत वीरेंद्र मदान,सहित हजारों की संख्या में स्थानीय लोग व कार्यकर्ता मौजूद रहे