कैबिनेट मंत्री की स्कार्ट गाड़ी गड्डे में गिरी, दो घायल

यूपी के भदोही जिले में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी की सुरक्षा में लगी पुलिस की गाड़ी देर रात एन एच 2 पर असंतुलित होकर गहरे गड्डे में गिर गई। इस हादसे में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। घटना में मंत्री की गाड़ी थोड़ी दूरी पर थी तो उनको कोई नुक्सान नहीं पहुंचा। और घायल पुलिसकर्मियों को मंत्री गोपाल नंदी ने अपने काफिले की गाड़ी में बैठाकर अस्पताल तक पहुंचाया। घायलों की पहचान चालक जंग बहादुर यादव और सिपाही पखुंड़ी कुमार के रूप में बताई जा रही है।

स्कॉर्ट गाड़ी हुई हादसे का शिकार

बताया जा रहा कि कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी वाराणसी में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद प्रयागराज वापस जा रहे थे। तभी कैबिनेट मंत्री के काफिले में चल रही स्कॉर्ट गाड़ी औराई कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाइवे 2 पर हादसे का शिकार हो गई। भदोही पुलिस की गाड़ी वाराणसी बॉर्डर पर कैबिनेट मंत्री को लेने गई थी। स्‍कॉर्ट गाड़ी मंत्री की गाड़ी के आगे चल रही थी, उसके बाद स्‍कॉर्ट गाड़ी तेज रफ़्तार पकड़ ली थी, तेज़ रफ़्तार में होने के कारण एक मोड़ पर गाड़ी असंतुलित होकर सड़क के किनारे गड्डे में जा गिरी।

योगी कैबिनेट से मंत्रीओ के इस्तीफे का सिलसिला जारी

मंत्री की गाड़ी थोड़ी दूर होने पर हादसे से बची

हादसे के समय मंत्री की गाड़ी थोड़ी दूरी पर थी। इस हादसे में भदोही पुलिस की सुरक्षा में लगी गाड़ी में सवार ड्राइवर और एक पुलिसकर्मी घायल हुआ है। उसके मंत्री ने अपने साथ की एक गाड़ी से घायलों को ले जाकर निजी अस्पताल में भर्ती कराया और जिले के उच्चाधिकारियों से बात कर घायलों का इलाज कराने की बात कही। पुलिस अधीक्षक ने भी अस्पताल जाकर घायलों का हाल चाल लिया। अभी घायलों की हालत स्थिर है।