अपराध का शिकार हुए भाजपा नेता, गोली मार कर की गयी हत्या

आज के समय में अपराध करना तो जैसे आम बात हो गयी है। इतने कड़े शासन के बाद भी लोग जुर्म करने से नहीं कतरा रहे है। जहाँ एक तरफ पुलिस और सरकार देश को अपराध मुक्त करने में लगी है, वहीँ दूसरी ओर अपराधी अपराध करने से बाज नहीं आ रहे है। ऐसे में अगर कोई नेता किसी जुर्म का शिकार होता है तो यह सोचने वाली बात है।
दरसअल एक भाजपा नेता की गोली मार कर हत्या कर दी गयी है जो की बहुत हैरान करने वाली बात है।

कैसे हुई भाजपा नेता की हत्या

आज सुबह देवबंद में बीजेपी के सभासद चौधरी धारा सिंह को बदमाशों ने गोली मारी । जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया मगर उनके इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। मौकेवारदात पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। उसके बात अज्ञात अपराधियों के खिलाफ केस दर्ज कर कारवाही शुरू कर दी। अब पुलिस उन बदमाशों को ढूंढ़ने में जुट हुई है।

किस कारण की गयी ये हत्या

इस मामले की जांच होने के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि इस घटना के पीछे कोई पुरानी चुनावी रंजिश या आपसी रंजिश है। मगर अभी तक पुलिस को इस बात का कोई ठोस सबूत नहीं मिला है। लगातार जांच पड़ताल के बावजूद पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है।

पुलिस को वहां पर मौजूद लोगो से मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार बदमाश आएं और उन्होंने ने बीजेपी पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष देवबंद नगर पालिका के सभासद चौधरी धारा सिंह को गोली मारी। शनिवार जब सुबह वो मौला कष्ट वाला स्थित अपने घर से त्रिवेणी शुगर मिल में ड्यूटी करने के लिए जा रहे थे तो इसी दौरान रणखंडी फाटक के पास पीछे से आए बाइक पर सवार चार हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस फायरिंग में से एक गोली उनके सिर पर लगी। जिसके कारण उनकी मृत्यु हो गयी।