कमलेश तिवारी हत्याकांड में एक और आरोपी गिरफ्तार

kamlesh tiwari accused arrested

● कमलेश तिवारी हत्याकांड में पकड़ा गया एक और आरोपी
● नागपुर से सैयद असीम अली को लिए गया हिरासत में
● पकड़े गए आरोपी से पूछ ताछ जारी

उत्तर प्रदेश के हिंदू समाज नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड में शामिल एक और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दे की इससे पहले कमलेश तिवारी हत्याकांड में शामिल 4 आरोपियों को पकड़ा गया था। कमलेश तिवारी हत्याकांड के बाद नागपुर से हिरासत में लिया गया सैयद असीम अली। बता दें की नागपुर एटीएस ने सैयद असीम अली को गिरफ्तार किया। सैयद को यूपी पुलिस ने ट्रांजिट रिमांड पर लिया है। उत्तर प्रदेश पुलिस इस केस को सुलझाने का दावा कर चुकी है।

नागपुर में पकड़ा गया आरोपी

बता दें की कमलेश तिवारी की हत्या में अभी तक 5 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। जिनमें से 3 की गिरफ्तारी गुजरात के सूरत से हुई। अब शनिवार को महाराष्ट्र के नागपुर से एक और संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है। उत्तर प्रदेश पुलिस इस केस को सुलझाने का दावा कर चुकी है। जैसा की आप को बताया जा चुका है की हत्या की साजिश के पीछे मुख्य वजह कमलेश तिवारी का 2015 का भड़काऊ भाषण था। हालांकि परिजन इस बात से संतुष्ट नहीं हैं और एनआईए से मामले की जांच कराने की मांग की है।

कमलेश तिवारी के हत्यारो पर पाँच लाख का इनाम घोषित

आरोपियों ने किया अपना गुनाह कबूल

उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि इस हत्याकांड में शामिल संदिग्धों से पूछताछ से पता चला है कि हत्या की साजिश के पीछे मुख्य वजह कमलेश तिवारी का 2015 का भड़काऊ भाषण था। मिठाई का डिब्बा आरोपियों को दबोचने में मददगार साबित हुआ। डीजीपी ने कहा कि आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। एटीएस के अधिकारी ने बताया कि उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा उपलब्ध कराए गए सुरागों के आधार पर गिरफ्तारी की गई। गिरफ्तार किये गये व्यक्ति की पहचान सैयद आसिम अली के रूप में हुई है। वह शहर में हार्डवेयर का कारोबार करता है। डीजीपी कहना है की पुलिस अपनी आगे की कार्यवाही कर कर रही है। यदि कोई और खबर सुराग हाथ लगता है तो उसकी सुचना अवश्य दी जाएगी।