दो गुटों में जमकर हुई मारपीट, आधा दर्जन घायल एक युवक गम्भीर

Two groups fiercely beaten
lucknow

लखनऊ:। पीजीआई इलाके के चिरैया बाग पुल के नीचे एक गुट जन्मदिन मनाने जुटे सैकड़ो युवकों को दूसरे गुटो ने पुरानी रंजिश को लेकर जमकर पिटाई कर दी। जिसमें आधा दर्जन से अधिक युवक घायल हो गए तो एक युवक गम्भीर रुप से घायल हो गया , वही , खड़ी बाइके कारो मे भी दबंगो ने तोड़फोड़ कर दी । दबंग मौके से भाग निकले सूचना पर पहुँची पीजीआई पुलिस ने युवक को तत्काल सिविल अस्पताल पहुचाया।

पुलिस के मुताबिक, अम्बेडकरपुरम निवासी वीर यादव का एक गुट जो अक्सर पीजीआई इलाके मे मारपीट की घटनाओ को अंजाम देते है । वही, सेक्टर 7 सी निवासी विपिन कनौजिया का वीर यादव से पुरानी रंजिश को लेकर विवाद चलता रहा है। बीते शुक्रवार को वीर यादव को वृंदावन योजना के सेक्टर 5 में विपिन कनौजिया ने अपने गुट के साथियो के साथ मिलकर वीर की पिटाई की थी जिसकी वीर ने पीजीआई कोतवाली मे एनसीआर दर्ज करवाई थी।

पिटाई से नाराज आरोपी वीर यादव ने अपने 60 से 70 साथियों के साथ व हथीयारो से लैस जन्मदिन मना रहे विपिन व उसके साथियो की पिटाई कर दी । मौके पर मौजूद खड़ी बाइको व कार को बुरी तरह से छतीग्रस्त कर दिया । मारपीट मे आधा दर्जन से आधिक युवक घायल हो गए।

साथ ही बलदेव बिहार निवासी रितिक शाह गम्भीर रुप से घायल हो गया । घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को सिबिल अस्पताल मे भर्ती कराया है जहा पर युवक की हालत नाजुक बनी हुई है । चौकी प्रभारी साउथ सिटी ने बताया कि संदीप पाल की तहरीर पर वीर यादव,रौचक यादव व उसके 50 अज्ञात साथियो पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियो की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

29 − = 27