Twitter पर फिर छिड़ी जंग, Kangana Ranaut Vs Anurag Kashyap

Twitter war between kangna and anurag
image source - google

Bollywood में Star kids के खिलाफ मोर्चा खोलने वाली Kangana Ranaut की कई फिल्मी हस्तियों से Social media पर बहस जारी हैं। इसी के चलते एक बार फिर Kangana सुर्ख़ियों में हैं। अब उनकी Director Anurag kashyap से tweeter पर जंग छिड़ चुकी हैं।

याद दिला दें कि बीते दिनों Anurag kashyap ने Kangana Ranaut का एक इंटरव्यू साझा करते हुए लिखा था, ‘कल कंगना का इंटरव्यू देखा। एक समय में मेरी बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थी। मेरी हर फिल्म पर आकर मेरा हौसला भी बढ़ाती थी। लेकिन इस नई कंगना को मैं नहीं जानता और अभी उसका यह डरावना इंटरव्यू भी देखा जो “Manikarnika” की रिलीज के बिलकुल बाद का है’।

Anurag: कंगना ने ठुकराया था Saand Ki Aankh फिल्म का प्रस्ताव 

Anurag ने कंगना पर आरोप लगाते हुए कहा हैं कि Film director Tushar Hiranandani की film ‘Saand Ki Aankh’ में Kangana ने काम करने से मना कर दिया था। अनुराग कश्यप ने यह भी कहा कि उन्हें बड़े पर्दे पर एक बुजुर्ग की भूमिका निभाने में समस्या थी। वह खुद फिल्म बना कर, निर्देशक की कुर्सी लेना चाहती हैं।

इस पर Kangana की team ने जवाब देते हुए कहा हैं “यह बात बिलकुल झूठ हैं। उन्होंने Anurag kashyap से कभी मुलाकात नहीं की, उनसे मिलने उनके घर निर्माता Vikas bahal आये थे। कंगना ने उन्हें सुझाव दिया कि बुजुर्गों की जगह युवा अभिनेताओं को काम पर रखना बुजुर्गों के खिलाफ ‘समान अन्याय’ होगा।

इसके बाद Anurag kashyap ने कंगना की टीम को जवाब देते हुए लिखा- ‘यह सच है कि मैं नरेशन में नहीं था… लेकिन जब मेरे निर्देशक ने आपके सुझाव पर दो सप्ताह में आपसे बात नहीं की, तो फिर इस Project की घोषणा कैसे हुई और यह Film कब और कहां आई… बस Teju के बारे में पूछ रहा हूं। जिसमें वह एक 80 वर्षीय की भूमिका निभाएंगी।

Kangana ने इसका भी जवाब दिया और लिखा- ‘Mr Kashyap “Teju” एक बाल फिल्म थी, जो BFG से प्रेरित थी और तेजू VFX में बननी थी, क्योंकि वो कोई इंसान नहीं था। Kangana ने अपने interview में बताया है कि “Teju” एक एलियन था, वह तेजू को अपनी पहचान देना चाहती थी।’

Kangna Ranaut की बहन Rangoli Chandel और Alia Bhatt के बीच हुई तीखी झड़प

Kangana ने Anurag को कहा Mini Mahesh Bhatt

आपको बता दें Kangana ने Anurag kashyap के लिए लिखा था कि ‘ये रहे मिनी Mahesh Bhatt, इस बात पर Anurag ने Kangana को अकेली और झूठे लोगो से घिरी हुई बताया और बोले कि ये लोग कंगना का इस्तेमाल कर रहे हैं।

Anurag ने कंगना के tweet का जवाब देते हुए कहा, ‘मैं बोलूंगा कंगना बहुत हो गया और अगर यह तुम्हारे घर वालों को भी नहीं दिखता और तुम्हारे दोस्तों को भी नहीं दिखता तो फिर एक ही सच है कि हर कोई तुम्हारा इस्तेमाल कर रहा है और तुम्हारा अपना आज कोई नहीं है। बाकी तुम्हारी मर्जी, मुझे जो गाली बकनी है बको।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

− 6 = 1