तेज रफ्तार अनियन्त्रित सफारी की चपेट में तीन लोगों की मौत

रायबरेली:। तेज रफ्तार अनियन्त्रित सफारी दुकानों को तोड़ कर पलट गयी जिसकी चपेट में आकर तीन लोगों की मौत हो गयी जबकि तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। घटना स्थल पर मौजूद दुकानदारों ने लोगों को बाहर निकाला।

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के डिग्री काॅलेज चैराहा के निकट सिटीकार्ट माॅल के सामने सिविल लाइन की तरफ से आ रही तेज रफ्तार सफारी कार अनियन्त्रित हो गयी और दुकानों को तोड़ते हुए पलट गयी।

जिसकी चपेट में आने से जूस की दुकान लगाने वाले षिवम साहू (21) पुत्र कृष्ण कुमार निवासी मेन मार्केट कैलाष दक्षिणी दिल्ली, विनोद (36) पुत्र अयोध्या प्रसाद निवासी अकबरपुर कछवाह मटिहा एवं विनय कुमार पुत्र रामदत्त वर्मा निवासी नयापुरवा निराला की सफारी के नीचे दबने से घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।

जबकि घायल गिरिजा शंकर पुत्र रामपाल निवासी मटिहा, रोहित सोनकर पुत्र श्याम सोनकर निवासी बस स्टाॅप तथा एक अज्ञात को गम्भीर अवस्था में जिला चिकित्सालय भेजा गया जहां से हालत नाजुक होने के कारण लखनऊ के लिए रिफर कर दिया गया।

घटना की सूचना मिलते ही जिला चिकित्सालय में लोगों का जमावड़ा लग गया। वहीं प्रषासनिक अमले के लोग भी पहंुचे लेकिन जिला चिकित्सालय में संवेदनहीनता की सारी हदें तोड़ती नजर आयी। जब अपनी जिन्दगी खो चुके लोगों को उठाने के लिए घंटों पुलिस को मषक्कत करनी पड़ी। काफी देर तक न तो स्ट्रेचर मिला और न ही स्वास्थ्यकर्मी। फिलहाल शहर कोतवाल के साथ एसडीएम सदर, सीओ सिटी सहित पुलिसबल मौजूद रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 + 4 =