मथुरा: एसडीएम राजीव उपाध्याय को बदमाशो ने दी जान से मारने की धमकी

mathura SDM rajiv upadhyay

लखनऊ: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर अपराध और अपराधी प्रवृति के लोगो के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने वाले अधिकारी भी दबंगो से सुरक्षित नही है, ऐसा ही एक मामला मथुरा से सामने आया है, जहां सरकार के आदेश पर अवैध सम्पत्ति अर्जित करने वाले बदमाशों के खिलाफ चलाए कुर्की एवं तोड़-फोड़ की कार्यवाही का नेतृत्व करने वाले सहायक अभिलेख अधिकारी एवं एसडीएम राजीव उपाध्याय को बदमाशों ने उनके घर पर जाकर उन्हें जान से मारने की धमकी दी है।

डिप्टी कलेक्टर राजीव उपाध्याय का कहना है कि,मैं उस समय आफिसर्स कालोनी के अपने आवास पर था कि तभी (शुक्रवार) रात एक सफेद रंग की एसयूवी मेरे आवास के बाहर आकर रुकी और उसमें से पांच-छह बदमाश हथियार लिए हुए थे और उन्होंने मेरे यहाँ पहरा दे रहे होमगार्ड के जवान से कहा कि ‘उसका (उपाध्याय का) समय पूरा हो गया है। वह कहीं भी दुकानें तुड़वाने और ग्राम समाज की जमीन खाली करवाने पहुंच जाता है। उसे यह बहुत भारी पड़ने वाला है। हम उसे जल्द निपटा देंगे।

धमकी देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। एसडीएम ने इस मामले की जानकारी तत्काल डीएम और एसएसपी को दी। डीएम सर्वज्ञराम मिश्र ने एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर को उनकी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने के निर्देश देते हुए तत्काल प्रभाव से एक गनर नियुक्त करने के आदेश दिए। इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

24 − = 21