Sushant Singh Rajput के फैंस के लिए बड़ी खबर,जल्द बड़े परदे पर दिखेगी biopic

Sushant Singh Rajput biopic
image source - google

बॉलीवुड Star Sushant Singh Rajput आज हमारे बीच नहीं रहे। लेकिन उनके फैंस लगातार उन्हें याद कर रहे है और Sushant के लिए अलग-अलग तरह से सोशल मीडिया पर प्यार जता रहे है।

जहाँ उनके केस को लेकर लगातार जाँच जारी हैं, वहीं आपको बता दें Film निर्माता Shamik Maulik और Vijay Shekhar Gupta ने Sushant Singh Rajput के जीवन पर आधारित एक इंस्पायर्ड फिल्म बनाने का फैसला लिया हैं।

सुशांत के जीवन से इंस्पायर्ड फिल्म ‘Suicide or Murder’ का पोस्टर सामने आ गया है। जिसमे एक तरफ Bollywood का काला सच और एक तरफ अभिनेता का चेहरा नज़र आ रहा है। निर्माता Vijay Shekhar Gupta ने बताया है की यह फिल्म राजपूत की बायोपिक नहीं हैं बल्कि उनके जीवन से और उनके काम से इंस्पायर्ड हैं।

यह फिल्म बॉलिवुड में फैले नेपोटिजम और Bollywood माफियाओं के मिथ को तोड़ने के लिए बनाई जा रही है। फिल्म में एक नहीं बल्कि 8 -10 लोगो की कहानी के संघर्ष को दिखाया जाएगा।

फिल्म के पोस्टर पर एक Outsider के तौर पर Sachin Tiwari को दिखाया गया है। सचिन तिवारी उत्तर प्रदेश के रायबरेली के रहने वाले हैं और फैंस उन्हें Sushant का हमशक्ल बता रहे हैं। सचिन तिवारी के Photos और Videos अब इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहे हैं।

Sachin का फेसकट, हेयरस्‍टाइल बिल्‍कुल वैसा ही है, जैसा सुशांत का करियर के शुरुआती दिनों में था। इसी के चलते सचिन आजकल इंटरनेटर सेंसेशन बन गए हैं। बता दें की सचिन एक Tik Tok Star हैं।

विजय शेखर गुप्ता का कहना हैं कि सुशांत एक बेहद उम्दा कलाकार थे और उनकी मौत के बाद सभी सदमे में हैं। आगे उन्होंने कहा, ‘सुशांत सिंह राजपूत अकेले नहीं है, जिनके साथ Bollywood इंडस्ट्री में ऐसा हादसा हुआ है। ऐसे कई लोग इसमें शामिल हैं।

जिनके साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में ये हादसा हुआ हैं और कई लोगो ने आत्महत्या करने की कोशिश की हैं। अगर कोई आउटसाइडर हमारी इंडस्ट्री में आकर आत्महत्या करने की कोशिश कर रहा है तो कोई तो वजह होगी। हमारी इंडस्ट्री में माफिया गैंग चल रहा है।’

इस Film को बनाने का कारण शेखर गुप्ता ने यह बताया है कि Bollywood में दोबारा कोई सुशांत ऐसा कदम न उठाये और किसी Outsider के साथ ऐसा भेदभाव न हो। बहुत से Actor एक छोटी सी जगह से अपने सपनों को लेकर इस इंडस्ट्री में आते हैं। लेकिन उन्हें काम नहीं मिलता और वह संघर्ष करते रह जाते हैं।

इसीलिए हम लोगो को एक कहानी दिखाना चाहते हैं कि कैसे छोटे शहरों के अभिनेता, जिनका Bollywood में कोई गॉडफादर नहीं हैं, वह कितना संघर्ष करते हैं। ”मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि यह फिल्म बॉलीवुड के अंदरूनी लोगों के असली चेहरे को उजागर करेगी। ”

कब Release होगी Sushant Singh Rajput की Biopic (Inspired film)

बताया जा रहा हैं फिल्म की लगभग 50 फीसदी स्क्रिप्ट पर काम हो चुका है और मिड अगस्त तक यह फाइनल हो जाएगी। सितम्बर से इसकी शूटिंग मुंबई और पंजाब में शुरू कर दी जाएगी। फिल्म तक़रीबन 3 घंटे की हैं और अगले साल 26 January 2021 में Sushant की biopic release की जाएगी।

मालूम हो की सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म Dil Bechara रिलीज़ को तैयार है और यह 24 july को Disney + Hotstar पर रिलीज होगी।

Sushant ने 14 June को की थी Suicide

दिवंगत अभिनेता Sushant Singh Rajput ने मुंबई में 14 june को अपने घर में फांसी लगा कर खुदखुशी कर ली थी। उनकी मौत को एक महीना पूरा हो चूका हैं। लेकिन उनकी मौत अभी भी रहस्यमयी बनी हुयी हैं। फैंस का कहना हैं, यह Suicide नहीं हैं मर्डर हैं। वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना हैं कि बॉलीवुड में भाई भतीजावाद (Nepotism) के कारण Sushant को यह कदम उठाना पड़ा। फ़िलहाल इस मामले में मुंबई पुलिस की पूछताछ और जांच लगातार जारी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

− 7 = 3