खत्म हुई श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की बैठक, पीएम मोदी को दी गई दो तिथियां

sri ram janmabhoomi teerth kshetra trust
image source - google

आज शनिवार को sri ram janmabhoomi teerth kshetra trust की बैठक हुई। जिसमें ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय सहित 12 सदस्य उपस्थित रहे व तीन सदस्य वीडियो कॉलिंग के जरिए जुड़े। इसके साथ ही मंदिर निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेंद्र मिश्र ने भी इस बैठक में हिस्सा लिया।

बैठक में शीघ्र से शीघ्र राम मंदिर निर्माण कार्य का शुभारंभ करने पर चर्चा हुई। बैठक के बाद ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने कहा कि समाज के 10 करोड़ परिवारों से धन संग्रह करने की बात तय हुई है। जब धन संग्रह और बाकी ड्राइंग पूरी हो जाएंगी, उसके बाद 3 से साढ़े 3 साल में मंदिर निर्माण का काम पूरा हो जाएगा।

चंपत राय ने आगे कहा कि हमारा स्पष्ट मत है कि समाज जितना धन देगा उतना धन मंदिर निर्माण में खर्च होगा, आज हम गणित नहीं लगा सकते, धार्मिक कार्यों में ऐसा करना भी नहीं चाहिए, भगवान के काम में पैसे की कमी नहीं आएगी।

पीएम मोदी को दी गई दो तिथियां

ट्रस्ट के सदस्य और सभी साधु संत चाहते हैं कि श्री राम मंदिर निर्माण के लिए पहली ईंट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रखें। इसके लिए प्रधानमंत्री को 3 अगस्त और 5 अगस्त की तिथि दी गई है। इनमें से जिस तिथि को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या पहुंचेंगे, उसी दिन से श्री राम मंदिर निर्माण का शुभारंभ हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

61 − 59 =