सोनभद्र : बिहार जा रहे 380 किलो गांजे की खेप को पुलिस ने पकड़ा…

sonbhadra Police caught
Sonbhadra

सोनभद्र:। जनपद सोनभद्र के एसओजी, सर्विलांस व विंढमगंज पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। विंढमगंज थाने की पुलिस ने लगभग 380 किलोग्राम गांजा की खेप को बरामद किया है। बरामद गांजे की खेप की कीमत लगभग 38 लाख रूपए बताई जा रही है।

  • दरअसल पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली थी कि एक 12 चक्का ट्रक, जिसमें बड़ी संख्या में गांजे की बड़ी खेप बिहार ले जाया जा रहा है,जो दुद्धी से विंढमगंज की ओर जा रही है।
  • पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए रांची रीवा राष्ट्रीय राजमार्ग पर घिवहीँ रेलवे क्रासिंग के समीप घेरावन्दी की, पुलिस ने न सिर्फ गाजें की बड़ी खेप को बरामद किया बल्कि इस कार्य में संलिप्त तीन तस्करों को भी धर दबोचा।
  • पकड़े गए आरोपी उत्तर प्रदेश के बलिया से एक और जिला भोजपुर बिहार से दो आरोपी बताया जा रहे हैं, बरामद गांजे की खेप की कीमत लगभग 38 लाख रूपए बताई जा रही है।
  • बताते चलें कि जिले में ऑपरेशन क्लीन के तहत मादक पदार्थों को लेकर पुलिस काफी सक्रिय है, विंढमगंज जनपद Sonbhadra का आख़िरी थाना पड़ता है थाने से चंद कदमों की दूरी के बाद बिहार का बॉर्डर शुरू होता है।
  • जिससे मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले अक्सर ही इसी रास्ते का इस्तेमाल करते हैं लेकिन पुलिस की सक्रियता होने के वजह से वह अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाते।
  • पुलिस अधिकारी नेे बताया पुलिस ने एक बड़ा कार्य कार्य कियाा है एसओजी, सर्विलांस टीम और विंडमगंज पुलिस ने अच्छा वर्क किया है इन्हें 25 हजार रुपये का इनाम भी दिया जाएगा है।

रिपोर्ट:-प्रवीण पटेल…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

+ 65 = 73