सरल केयर फाउंडेशन द्वारा चलाया गया सामाजिक जागरूकता अभियान

वर्ल्ड एनवायरमेंटल हेल्थ डे के अवसर पर 26 सितम्बर 2019 को सरल केयर फाउंडेशन द्वारा “सरल केयर फाउंडेशन स्वास्थ्य स्वच्छता सम्मान 2019” और संगोष्ठी का आयोजन किया गया। सरल केयर फाउंडेशन और लखनऊ वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के संयुक्त तत्वाधान में 26 सितम्बर 2019 को “वर्ल्ड एनवायर्नमेंटल हेल्थ डे” के अवसर पर “यूपी प्रेसक्लब” में “दोपहर 2 बजे” से “स्वास्थ्य एवं स्वच्छता संगोष्ठी” और “सम्मान समारोह” का आयोजन किया गया।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में महंत दिव्या गिरी , विशिष्ठ अतिथि के रूप में अपर निदेशक शिक्षा ललिता पांडेय ,कविता सोमानी, हसीब सिद्दिकी, शिव शरन सिंह, रितु सिंह, रीना सिंह, सलोनी केसरवानी आदि उपस्थित रहे।

प्रदेश भर में बड़े स्तर पर चलाया जायेगा फाइलेरिया रोग के प्रति जागरूकता अभियान

“सरल केयर फाउंडेशन” ने जुलाई माह में सोशल मीडिया के जरिये “मच्छर जनित बीमारियों” की रोकथाम के लिए एक अभियान चलाया। जिसमे लखनऊ और दूसरे शहरों के लोगो ने बेहद खूबसूरत तरह से “स्लोगन बिद सेल्फी” भेजी।

सोशल मीडिया के जरिये यह अभियान लाखों लोगो तक पहुचने में सफल रहा। “वर्ल्ड एनवायरमेंटल हेल्थ डे” के अवसर पर “मच्छर जनित बीमारियों के खिलाफ महाअभियान” में हिस्सा लेने वालों को सम्मानित किया गया।