शिवपाल का बड़ा बयानः परिवार में एकता की पूरी गुंजाइश, साजिशकर्ता ऐसा नहीं चाहते

देश के सबसे बड़े सियासी कुनबे में पड़ी दरार के बाद अब तक तमाम ऐसे बयान सामने आ चुके हैं जिसमें पारिवारिक एकता की बात कही गई है। लेकिन बीते कुछ दिनों से इस परिवार का कलह खुलकर सामने आ गया है। जसवंतनगर से शिवपाल यादव के चुनाव लड़ने की बात कहने के बाद अब इस परिवार में राजनीतिक बयानबाजी का दौर एक बार फिर शुरु हो गया है। समाजवादी पार्टी के संस्थापन सदस्यों में से एक शिवपाल यादव ने शुक्रवार को एक बड़ा बयान दिया है।

साजिशकर्ती नहीं चाहते परिवार एक हो

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष और अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव ने शुक्रवार को मैनपुरी में पारिवारिक एकता में गुंजाइश की बात कही है। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा, कि मेरी तरफ से पारिवारिक एकता की पूरी गुंजाइश है। लेकिन कुछ साजिशकर्ता परिवार को एक नहीं होने देना चाहते हैं।

यूपी में बेटियां सुरक्षित नहीं

इस दौरान शिवपाल ने सपा के दिग्गज नेता आजम खान का भी जिक्र किया, उन्होंने कहा आजम खान पर एक के बाद एक लगातार मुकदमें दर्ज होते जा रहे हैं इसके अलावा जिस लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है उस मामले में चिन्मायनंद पर कार्रवाई में योगी सरकार उदासीन बनी हुई है। उन्होंने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, कि यूपी में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं, कानून व्यवस्था ध्वस्त है।

‘चाचा भतीजा’ में बढ़ी तल्खी, शिव पाल ने कह दी बड़ी बात….

रेप की सीबीआई जांच की मांग

शिवपाल ने यूपी कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए कहा, कि चार दिन पहले नवोदय विद्यालय की छात्रा की रेप के बाद हत्या कर दी जाती है लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर पाती। शिवपाल पीड़ित परिवार के घर पहुंचे और उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया। शिवपाल ने कहा कि परिवार कि मांग है कि इस मामले की सीबीआई जांच कराई जाए। शिवपाल ने कहा कि मृतक छात्रा बहुत होनहार थी।

केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोलूंगा

शिवपाल यादव ने कहा कि आज देश का लोकतंत्र खतरे में है। देश में अघोषित इमरजेंसी का माहौल है। देश आर्थिक मंदी की चपेट में है। मैं जितने भी असली राष्ट्रवादी और समाजवादी हैं उन्हें एकजुट कर के केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोलूंगा। उन्होंने कहा कि इस मसले को लेकर फॉरवर्ड ब्लॉक के महासचिव देवब्रत विश्वास के साथ बातचीत भी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

+ 37 = 38