जैश-ए-मोहम्मद की धमकी के बाद सभी रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट की बढ़ाई गई सुरक्षा

आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की धमकी के बाद सभी रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद की गई है। एयरपोर्ट पर यात्रियों के साथ किसी प्रकार का कोई हादसा नहीं हो उसको लेकर सीआईएसएफ के जवान बुलेट प्रूफ जैकेट के साथ तैनात कर दिए गए है। यात्रियों को सुरक्षित रखकर उनके गंतव्य जगह पर पहुंचाने के लिए सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गयी है।

एयरपोर्ट की बिल्डिंग के अंदर यात्रियों व उनके सामान की विशेष तौर पर जांच की गई। यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एयरपोर्ट बिल्डिंग के बाहर व पार्किंग एरिया में भी विशेष तौर पर छानबीन की गई।

अमेरिका ने कहा भारत से खराब रिश्तों के लिए पाकिस्तान खुद जिम्मेदार

आपको बता दें कि आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने देश के 30 शहरों में बडे धमाके की धमकी दी है। इस लिस्ट में लखनऊ का एयरपोर्ट भी शामिल है। बताया जा रहा है कि अमौसी एयरपोर्ट भी आतंकी संगठन के निशाने पर है।

सूत्रों के अनुसार आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने देश के 30 स्टेशनों और मुख्य स्थानों को उड़ाने की धमकी दी है। धमकी के बाद लखनऊ, मथुरा, अयोध्या, वाराणसी सहित तमाम जगहों की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गयी है और जगह जगह पर आरपीएफ और जीआरपी के साथ अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात कर दिए गए है। सुरक्षा एजेंसियों की ओर से रात 1 से सुबह 4 बजे तक विशेष सावधानी बरतने के निर्देश दिए गए है।