राकेश रोशन नहीं करेंगे कृष 4 का निर्देशन

हाल ही में ऋतिक रोशन अपनी पिछली रिलीज हुई फिल्म वॉर की सफलता का आनंद ले ही रहे है कि उनकी अगली फिल्मो की जानकारियां आना शुरू हो गयी है। ऋतिक रोशन की फिल्म कृष 4 की घोषणा एक साल पहले ही राकेश रोशन ने कर दी थी। लेकिन खास सूत्रों की जानकारी के अनुसार पता चला है कि कृष की चौथी फ्रेंचाइस का निर्देशन इस बार राकेश रोशन नहीं कर पाएंगे।

कौन करेगा निर्देशन

कृष 4 फिल्म के बनने की घोषणा पिछले साल ही कर दी गयी थी, लेकिन इस फिल्म के निर्माता-निर्देशक राकेश रोशन के कैंसर की सर्जरी के बाद इस फिल्म का काम आगे बड़ा दिया गया था। लेकिन ऋतिक ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया था कि वह अब अपने पिता के ठीक होने के बाद कृष 4 को बनाने के लिए तैयार है।

rakesh and sanjay

इसके बाद हाल ही फिर से फिल्म के लिए किये गए बदलाव के अनुसार, यह बताया गया है कि राकेश अब इस फिल्म का निर्देशन नहीं करेंगे। बॉलीवुड हंगामा में दी गयी एक रिपोर्ट के अनुसार जानकारी मिली है कि राकेश कृष 4 के निर्देशन के लिए संजय गुप्ता के साथ काम करने की योजना बना रहा है। कथित तौर पर यह निर्णय रितिक और राकेश ने भविष्य में राकेश रोशन के स्वास्थ्य की स्थिति को देखते हुए लिया।

‘इंशाल्लाह’ मूवी को लेकर आई एक बड़ी खबर

किस बजट में की जाएगी फिल्म

वीएफएक्स की मात्रा के साथ कृष 4 के पूर्व और पोस्ट-प्रोडक्शन कार्य भी शामिल होंगे। इस पैमाने पर फिल्म को एक बड़ा बजट रखना होगा। अब तक मिली रिपोर्ट्स के अनुसार राकेश रोशन ने बजट को रु. 250 करोड़ रुपयों में ही रखा है।
हाल ही में ऋतिक ने अपनी एक विशाल परियोजना के बारे में बताते हुए कहा कि टीम ने फिल्म के लिए काम करना शुरू कर दिया है।