इटावा सी बी एस ई स्कूल एशोसियेसन् के अध्यक्ष द्वारा फ़ीस माफ़ी की माँग

इटावा।सीबीएसई स्कूल एशोसियेसन् के अध्यक्ष द्वारा आपको दिये गये पत्र के पैरा चार में लिखा है। स्कूल में फ़ीस जमा नही करने के लिए कुछ अवांछनीय तत्वों द्वारा जिनका कि शिक्षा क्षेत्र से कोई सम्बन्ध नही है अभिभावको को भ्रमित किया जा रहा है अभिभावको में शुल्क जमा करने को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुयी है जो आज के समाचार पत्रों में छपा है और शोसल मीडिया पर भी है।
आपसे इस सम्बन्ध में माँग है कि इस कथन से इटावा के लाखो अभिभावको, समाजसेवी, बुद्धजीवियों, राजनीतिको की छवि खराब करने का कुचक्र किया गया है। इनके द्वारा लोकडाउन की फ़ीस माफ़ी की अपील की गई थी। इसके बाद कई प्रबंधको द्वारा फ़ीस माफ़ी की घोषणा भी की गई।

वे बधाई के पात्र है कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष द्वारा भी 8अप्रैल 2020 को फ़ीस माफ़ी के लिये आपको पत्र लिखा गया था। जिस पर आपके द्वारा शासन के आदेशानुसार फ़ीस लेने का आदेश निर्गत किया गया था।

लेकिन आज जब तमाम समाचार पत्रो, सोशल मीडिया में लिखा गया फ़ीस माफ़ी की पहल करने वाले अभिभावको को भ्रमित कर रहें है वे अवांछनीय तत्व है इससे पूर्व जिलाध्यक्ष व् प्रशंशक को भारी ठेश पहुंची है। इससे उनकी छवि भी धूमिल हुई है क्या जनहित की आवाज उठाना गुनाह है।आपसे आग्रह है इटावा सी बी एस ई अध्यक्ष द्वारा अवांछनीय तत्व कहने पर उनके खिलाफ शीघ्र कार्यवाही की जाये जिससे उन तमाम लोगों को ठेश पहुंची है। उन्हें न्याय मिल सके और उनकी छवि धूमिल होने से बच सकें।

अपर जिलाधिकारी को पत्र देते समय जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मलखान सिंह यादव ,शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पल्लव दुबे, पूर्व जिलाध्यक्ष उदय भान सिंह यादव,संजय दोहरे,संजीव कुमार आदि कांग्रेसजन उपस्थित थे।

रिपोर्ट- चंचल दुबे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

6 + 4 =