कांग्रेस विधायिका अदिति सिंह के पार्टी जॉइन करने पर बोले सुरेश खन्ना

कांग्रेस विधायिका अदिति सिंह ने भाजपा पार्टी जॉइन की तो कई लोगो मन में कई तरह के सवाल आने लगे। इस पर सुरेश खन्ना ने कहा की हमारी पार्टी में चाहे किसी पार्टी सदस्य आये उनका स्वागत है। उन्होंने कहा की अदिति का भाजपा पार्टी जॉइन करने का कोई खास मकसद नहीं है ।

कांग्रेस विधायिका अदिति सिंह के पार्टी जॉइन करने पर सुरेश खन्ना बोले की पार्टी में जो आये उनका स्वागत है।गांधी जी की 150 वी जयंती पर दो दिवसीय सत्र के दौरान नगर विकास मंत्री का बयान सत्र में जो उत्साह सुबह देखने को मिल रहा था वही अभी भी देखने को मिल रहा है। आज गांधी जयन्ती पर विकास पर लगातार चर्चा चल रही है। विपक्ष ने वादा किया था और वो सदन में रिकॉर्डिंग में भी मौजूद है , पर कोई नही आया साथ ही कांग्रेस विधायिका अदिति सिंह के पार्टी के आने पर उन्होंने कहा वो गांधी जी को मानती है। उनका पार्टी में आने का कोई खास मकसद नही है। साथ ही ये भी कहा की अगर कोई पार्टी में आना चाहता है तो स्वागत है।

भाजपा प्रेम नहीं, देश प्रेम की बात है विधानसभा जाना -अदिती सिंह

इसके साथ ही उन्होने कहा की ये एक ऐतिहासिक सत्ता है। महात्मा गांधी जी के 150 जयंती के अवसर पर उन्ही के आदर्शो पर उनके बातये हुए मार्ग पर चल कर इस देश के विकास कार्यो को और आगे बढ़ाये। इसी उद्देश्य से ये सत्र आज बुलाया गया है और मै समझता हूँ की ये पूरी तरह से सफल है। ऐसा मै इसलिए कह रहा हूँ क्युकी लोगो ने इस कार्यक्रम में बहुत रूचि ली , और जितना उत्साह लोगो में सुबह 11 बजे था उससे ज्यादा इस समय है।