शिवसेना समर्थकों ने आदित्य ठाकरे का भावी मुख्यमंत्री के रूप में लगाया पोस्टर

विधानसभा के हुए चुनाव में महाराष्ट्र की 288 विधानसभा सीटों पर हुए चुनाव के नतीजे आ चुके हैं। इस बार के चुनाव 2014 के विधानसभा चुनाव की तुलना में भाजपा को राज्य में कम सीटों पर जीत हासिल हुई है। जिसे लेकर शिवसेना ने उसपर हमला किया है। बता दे की अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में शिवसेना का कहना है कि यह महाजनादेश नहीं है।

इसी बीच महाराष्ट्र में शिवसेना के समर्थकों ने एक पोस्टर लगाया है जिसमें आदित्य ठाकरे को राज्य के भावी मुख्यमंत्री के तौर पर दिखाया गया है। बता दे की इस बार वह वर्ली विधानसभा सीट से जीते हैं।इस बार महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा फायदा राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी को मिला है आपको बात दें की उसने 50 का आंकड़ा पार कर लिया। भाजपा 122 से 102 सीटों पर आ गई है।

शिवसेना का कहना है कि पार्टी बदलकर टोपी बदलनेवालों को जनता ने घर भेज दिया है। सामना में पार्टी ने लिखा, ‘महाराष्ट्र की जनता का रुझान सीधा और साफ है। अति नहीं, उन्माद नहीं वर्ना खत्म हो जाओगे, ऐसा जनादेश ईवीएम की मशीन से बाहर आया। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को आखिरी समय तक यह आत्मविश्वास था कि ईवीएम से केवल कमल ही बाहर आएगा। मगर 164 में से 63 सीटों पर कमल नहीं खिला।’शिवसेना ने कहा कि यह महाजनादेश नहीं बल्कि जनादेश है। इसे मानना पड़ेगा। जनता के फैसले को अपनाकर बड़प्पन दिखाना पड़ता है।