पीएम मोदी ने विपक्ष को दी चुनौती, कहा दम है तो आओ मैदान में

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र में जन सभा को सम्बोधित किया जिसमे पीएम ने अपनी सरकार के द्वारा किये गए कार्यों को बताया और कई मुद्दों पर विपक्ष को चुनौती दे डाली,पीएम ने कहा की यदि विपक्ष में दम है तो वो अपने चुनावी घोषणा पत्र में एलान करें की मेरे द्वारा लिए गए फैसलों को वो अपनी सरकार आने पर बदल देंगे। पीएम ने कहा की मै महाराष्ट्र की धरती से विरोधियों को चुनौती देता हूँ।

विपक्ष के घड़ियाली आंसू

पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा की बीते कुछ दिनों में कांग्रेस एनसीपी नेताओं के बयान देख लीजिये इनकी बोली पड़ोसी मुल्क (पकिस्तान) की लगती है लगता है इनका बहुत मेलमिलाप है जहाँ जम्मू कश्मीर को लेकर पूरा देश एक है। वहीँ ये पार्टियां देश से अलग पकिस्तान की सोच रखती है। ये इनके व्यवहार,सोच और बातों से दीखता है।

बीजेपी ने घोषणापत्र में सावरकर को भारत रत्न देने को कहा,मचा बवाल

इन मुद्दों पर दी चुनौती

पीएम मोदी ने विपक्ष को आड़े हाथ लेते हुए कहा की मै महाराष्ट्र की धरती से,छत्रपति शिवाजी की धरती से विपक्ष को चुनौती देता हूँ की अगर हिम्मत है तो स्पष्ट स्टैंड लेकर सामने आयें और इस चुनाव में या आने वाले चुनावों में अपने चुनावी घोषणा पत्र में ऐलान करें की वो धारा 370,35A जो BJP ने हटाई है उसे वापस ले आएंगे या विपक्ष ऐलान करें की तीन तलाक़ कानून फिर से लेकर आएंगे तो हम 5 अगस्त के अपने फैसले को पलट देंगे। पीएम ने आगे कहा की ये ऐसा करेंगे नहीं,ये घड़ियाली आंसू बहाते है बस इनमे करने की हिम्मत नहीं है।