गोरखपुर में 11 लाख की लूट दिल दहला देने वाली घटना-अखिलेश यादव

image suorce-google

उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गोरखपुर में दिनदहाड़े पेट्रोलपंप मैनेजर को गोली मर लूट करने के मामले में सवाल उठाया है। गौरतलब है की उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जनपद में बेलीपार क्षेत्र में उस वक्त है हलचल मच गई। जब कुछ बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े महरौली पेट्रोल पंप के मैनेजर आनंद स्वरूप मिश्रा को गोली मार दी और 11 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए।

गोरखपुर में घुसे आतंकी, एजेंसियों ने जारी किया हाई अलर्ट 

इस घटना पर अखिलेश ने ट्विट कर सूबे की कानून व्यस्था पर सवाल खड़े किए हैं।’यूपी में अपराध भयावह रूप में हैं। उन्होंने सीएम सिटी गोरखपुर में पेट्रोल पंप मैनेजर से हुई 11 लाख रुपए लूट की घटना को दिल दहला देने वाला बताया। इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने अपराधियों बुलंद हौसले के पीछे किसका हाथ है, इस पर भी सवाल खड़े किए हैं।

सूत्रों के मुताबिक गोरखपुर में कुछ बदमाशों ने सोमवार को लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े पेट्रोल पंप के मैनेजर को गोली मारकर 11 लाख 28 हजार की नगदी लूटी ली। बता दे की घायल मैनेजर की इलाज के दौरान मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई।अब इस पर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे है। क्योकि तीन दिन के अंदर ही बदमाशों ने लूट की दूसरी बड़ी वारदात को अंजाम दिया।