हेमा मालिनी के प्रोग्राम मे बीजेपी कार्यकर्ता ने किया हंगामा

मथुरा में हिंदी फिल्मों की प्रसिद्ध अभिनेत्री और भारतीय जनता पार्टी की सांसद हेमा मालिनी के आने से पहले कार्यक्रम स्थल पर हंगामा मच गया। इस दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं ने एक टेंपू चालक की जमकर पिटाई कर दी। टेंपो चालक की पिटाई से वहां हंगामा मच गया। बताया जा रहा है कि जब व्यापारियों ने टेंपू चालक की पिटाई करने से रोका तो बीजेपी कार्यकर्ताओं की उनसे भी कहासुनी हो गई।

मथुरा में सड़क पर उस समय संग्राम हो गया जब मथुरा की सांसद हेमा मालिनी हाईवे के मंडी चौराहे पर ओवर ब्रिज का भूमि पूजन करने आ रही थी। सांसद के पहुंचने से कुछ देर पहले ही बीजेपी कार्यकर्ता ने मंडी चौराहे के कार्यक्रम स्थल पर ही एक टेंपो चालक की जमकर पिटाई कर दी गई। बीजेपी कार्यकर्ताओं का जब विरोध वहां पर खड़े कुछ व्यापारी नेताओं ने किया तो बीजेपी कार्यकर्ता ने भी कुछ और कार्यकर्ताओ को बुला लिया। उसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं और व्यापारी नेताओं के बीच में जमकर कहासुनी हुई।

बाइक सवारों ने बीजेपी जिलाध्यक्ष पर बरसाईं गोलियां

कहासुनी के बीच बीजेपी नेताओं ने इस बात का आरोप लगाया कि बीजेपी कार्यकर्ता कार्यक्रम को खराब कर रहे हैं। झगड़ा कर रहे यह लोग बसपा के कार्यकर्ता हैं। व्यापारी नेता नहीं है इसी बीच मथुरा की सांसद हेमा मालिनी वहां पहुंची और उन्होंने ओवरब्रिज के निर्माण कार्य का उद्घाटन किया।

इस कार्यक्रम के दौरान टेंपो चालक की मां भी वहां पहुँच गई और उसने हेमा मालिनी से मिलने का काफी प्रयास किया। लेकिन टेंपो चालक और उसकी मां को भाजपा के कार्यकर्ताओं ने मिलने नहीं दिया और न ही शिकायत करने का मौका दिया। इस बात को लेकर टेंपो चालक और उसकी मां ने जमकर विरोध भी किया और उन नेताओं को खरी-खोटी सुनाई जिन्होंने उसकी मां को हेमा मालनी से नहीं मिलने दिया।