मुंबई में पूर्व राज्यपाल से मिले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ आज शनिवार को पूर्व राज्यपाल श्री राम नाईक से उनके निवास स्थान पर मिले। आपको बता दें की उत्तर प्रदेश के पूर्व राज्यपाल श्री राम नाईक का 2 महीने पहले 28 जुलाई 2019 को राज्यपाल पद का कार्यकाल पूर्ण हो गया था। जिसके बाद अब मुख्यमंत्री योगी और पूर्व राज्यपाल की यह पहली मुलाकात है।

पूर्व राज्यपाल को पुस्तक भेंट की

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता सदैव आपको याद करेगी मैंने भी आप का अनुकरण करते हुए बतौर मुख्यमंत्री पिछले 30 महीनों में किए कार्यवृत विमोचन किया है और इन 30 महीनों में मुझे 28 महीनो तक आपके मार्गदर्शन का सौभाग्य प्राप्त हुआ। जिसके बाद मुख्यमंत्री ने पूर्व राज्यपाल राम नाईक जी को “विकास एवं सुशासन के 30 माह” नाम की पुस्तक भेंट दी। साथ ही महाकुंभ 2019 श्री राम नाईक की अध्यक्षता में संपन्न पर यूपी सरकार ने विमोचन किया कॉफी टेबल भी योगी जी ने पूर्व राज्यपाल को भेंट दी।

योगी आदित्यनाथ ने किया विशेष वेषभूषा में पूजा

पूर्व राज्यपाल व उनकी पत्नी ने प्रतिमा देखकर किया स्वागत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का स्वागत पूर्व राज्यपाल व उनकी पत्नी ने श्रीम कुंदा महाराष्ट्र के आराध्य दैवत श्री विट्ठल-रूक्मिणी की प्रतिमा देकर किया। मुख्यमंत्री योगी और पूर्व राज्यपाल की यह मुलाकात अनौपचारिक थी। मुख्यमंत्री जी ने राम नायक जी के साथ उनके घर पर भोजन भी किया। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुंबई ‘नया भारत’ परिषद के लिए पहुंचे थे। गोरेगांव में योगी जी का स्वागत करने के लिए स्थानीय विधायक व राज्यमंत्री श्रीम विद्या ठाकुर व जयप्रकाश ठाकुर तथा निवास के करीब स्थित चित्रनगरी के उपाध्यक्ष अमरजीत मिश्र जी उपस्थित रहे।