HOWDY MODI पर चिदंबरम का तंज, कश्मीर को छोड़कर भारत में सब अच्छा है…

अमेरिका के ह्यूस्टन में आयोजित HOWDY MODI कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी के यह कहने पर कि भारत से सबकुछ ठीक-ठाक है पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है बेरोजगारी, भीड़ हिंसा और कश्मीर को छोड़कल बाकी सबकुछ अच्छा है।

ट्वीट के जरिए किया तंज

बतादें की पी चिदंबरम आईएनएक्स मीडिया केस में मनी लॉड्रिंग के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद हैं और उनसे सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय पूछताछ कर रही है। चिदंबरम ने इस बात की भी जानकारी दी है कि इस वक्त उनका ट्वीटर हैंडल उनका परिवार संचालित कर रहा है, और HOWDY MODI पर आया नया ट्वीट उन्ही की तरफ से किया गया है।

चिदंबरम ने दिया धन्यवाद

इससे पहले कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह सोमवार को पी चिदंबरम से तिहाड़ में मिलने के लिए तिहाड़ पहुंचे थे। उन्‍होंने जेल में आकर मिलने के लिए चिदंबरम ने सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह को धन्‍यवाद भी दिया।

चिदंबरम से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचे सोनिया-मनमोहन, कह दी बड़ी बात…

पीएम मोदी ने कहा था

प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को हाउडी मोदी कार्यक्रम में करीब 50 हजार अमेरिकी भारतीयों को संबोधित करते हुए कहा था कि भारत में सब कुछ ठीक है। इसके साथ ही पीएम ने हाउडी मोदी का अर्थ आठ भारतीय भाषाओं में भी बताया था। उन्होंने कहा, सब चंगे सी, मजामा छे, एलम सौकियाम, सब खूब भालो, सबू भाल्लाछी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

86 − = 80